मेरठः 24 घंटे में हुए दो मुठभेड़ में पकड़े गए दो इनामी बदमाश

पुलिस ने दोनों बदमाशों को गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी करके पकड़ने में कामयाब रही. क्राइम ब्रांच पुलिस ने गौकशी में इस्तेमाल होने वाला छुरा भी उनके पास से बरामद किया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 11:59 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 11:59 PM IST
मेरठ जिले में सोमवार को पुलिस और बदमाशों के बीच 24 घण्टों के भीतर हुए दो मुठभेड़ में घायल दो इनामी बदमाशों को दबोच लिया गया है. 25 हजार इनामी बदमाश पर मेरठ और बागपत जिले में कई वारदात को अंजाम दे चुका है. गिरफ्तार दोनों बदमाशों की शिनाख्त क्रमशः माजिद और शमशाद उर्फ सहाबुद्दीन के रूप में हुई है, जिन पर गौकशी समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें-मेरठ से सामने आया वाइफ स्वैपिंग का मामला, महिला ने लगाया पति पर आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार देर शाम इंचौली थाना क्षेत्र में हुए पहले पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश माजिद गोली लगने से घायल हो गया और दूसरा मुठभेड़ खरखौंदा थाना क्षेत्र में हुआ, जहां दिनदहाड़े हुए मुठभेड़ में घायल शमशाद उर्फ सहाबुद्दीन को गोली लगने से बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

यह भी पढ़ें-मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश घायल

पुलिस ने दोनों बदमाशों को गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी करके पकड़ने में कामयाब रही. क्राइम ब्रांच पुलिस ने गौकशी में इस्तेमाल होने वाला छुरा भी उनके पास से बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है और उनके साथियों के ठिकानों के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.
(रिपोर्ट-निखिल, मेरठ)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर