होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Valentine Week: बोल कर न कर पाएं तो गिफ्ट से करें प्रेम का इजहार, बाजार में हैं खास उपहार

Valentine Week: बोल कर न कर पाएं तो गिफ्ट से करें प्रेम का इजहार, बाजार में हैं खास उपहार

वैलेंटाइन वीक शुरू होते ही मेरठ के बाजारों में भी रौनक दिखने लगी है. इस बार मार्केट में ऐसे गिफ्ट हैं, जिसे देने के बाद ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: विशाल भटनागर

मेरठः अगर आप भी इस वैलेंटाइन डे पर अपने दिल की बात अपनी प्रेमिका से करना चाहते हैं और अभी तक आपको कोई तरीका नहीं सूझ रहा है तो आपको बाजार में जरूर जाना चाहिए. वैलेंटाइन वीक शुरू होते ही मेरठ के बाजार में बेहद खास गिफ्ट नजर आ रहे हैं. अगर आप बोल कर अपने प्यार का इजहार नहीं कर पा रहे तो ये गिफ्ट आपकी मदद करेंगे. शहर के आबूलेन बाजार में इन दिनों ऐसे खास गिफ्ट खरीदने के लिए युवाओं का जमावड़ा है.

वैसे तो वैलेंटाइन वीक को युवा वर्ग से जोड़कर देखा जाता रहा है. लेकिन बदलते दौर में मेरठ में भी अब हर वर्ग के लोग प्रेम के इस पर्व को मनाते दिख रहे हैं. जहां बच्चे भी अपने माता-पिता को विशेष गिफ्ट देकर अपने प्यार और सम्मान का इजहार करना चाहते हैं. वहीं, बुजुर्ग अपने जीवनसाथी को कोई सप्रेम भेंट देना चाहते हैं. ऐसे में तमाम लोग बाजार में गिफ्ट खरीदते नजर आ रहे हैं.

आपके शहर से (मेरठ)

गुलाब के रंग में रंग गया टेडी

देखा जाता है कि खासतौर पर प्यार के इजहार करने की शुरुआत गुलाब देकर होती है. ऐसे में अबकी बार बाजार में जो टेडी देखने को मिले रहे हैं, वे गुलाब की पंखुड़ियों के ही बने हुए हैं, जो कि प्रेम का इजहार करने के लिए बेहतर हैं. इतना ही नहीं फोटो फ्रेम, कॉफी कप सहित अन्य प्रकार के आकर्षक गिफ्ट भी बाजार में मौजूद हैं.

इस बार बाजार में रौनक

आबूलेन बाजार की एक दुकान के पुनीत ने बताया कि सभी वर्गों का ध्यान में रखते हुए अबकी बार बेहद खास गिफ्ट मंगाए गए हैं. पिछले 2 साल कोरोना से बाजार प्रभावित था. ऐसे में अब की बार युवाओं में काफी उत्साह है. पहले से ही युवा, नव विवाहित युवा तरह-तरह के गिफ्ट खरीदने के लिए आ रहे हैं. उन्होंने बताया की बच्चे भी अपने माता-पिता को यह गिफ्ट देना चाहते हैं.

Tags: Meerut news, UP news, Valentine week

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें