मेरठ: पुलिस की गोली से 25 हजार का इनामी 'टिड्डी' घायल, 'बकरा' मौके से फरार

पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है, (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है, (सांकेतिक तस्वीर)

Meerut News: मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है, जहां पुलिस को बदमाशों के आने की सूचना मिली. हाईवे पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 8:52 AM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जनपद के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस (Police) और एसओजी की बदमाशों (Criminals) के साथ हुई मुठभेड़ (Encounter) में 25 हजार का इनामी वाहन चोर इमरान उर्फ टिड्डी गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी कुख्यात पप्पू बकरा मौके से फरार हो गया. पुलिस ने अब पप्पू बकरा पर भी 25 हजार का इनाम घोषित किया है. घायल बदमाश टिड्डी को पुलिस ने अस्पताल में एडमिट कराया है.

पुलिस को देखकर शुरू की फायरिंग

मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है, जहां पुलिस को बदमाशों के आने की सूचना मिली. हाईवे पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने पीछा किया तो जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने जब शिनाख्त किया तो पता लगा कि वह कुख्यात वाहन चोर और 25000 का इनामी बदमाश इमरान उर्फ़ टिड्डी है. जब पूछताछ की गई तो पता लगा कि भागने वाला बदमाश कुख्यात पप्पू बकरा है. जिसके बाद उसकी तलाश में देर रात काफी समय तक कॉम्बिग भी की गई, लेकिन उसका कोई सुराग पुलिस को नहीं लग सका.



पप्पू बकरा पर 25 हजार का इनाम घोषित
उधर घायल बदमाश टिड्डी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया. एसएसपी मेरठ अजय साहनी ने पप्पू बकरा पर 25000 का इनाम घोषित कर दिया है. पुलिस अधिकारियों की माने तो टिड्डी अंतर राज्य वाहन चोर है. जिस पर वाहन चोरी और अवैध हथियार के करीब 8 मुकदमे दर्ज है. यह मेरठ के थाना भावनपुर और दिल्ली से वांटेड चल रहा था. पप्पू बकरा पर भी मेरठ में तीन मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तार बदमाश के पास से एक चोरी के मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद हुए हैं. वहीं पुलिस टिड्डी  की गिरफ्तारी को एक बड़ी कामयाबी मान रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज