मेरठ से सामने आया वाइफ स्वैपिंग का मामला, महिला ने लगाया पति पर आरोप

शादी के एक दो दिन बाद ही पत्नी का आरोप है कि उसका पति उससे ऐसी डिमांड करने लगा कि कोई भी अवाक रह जाए.

Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 11:16 AM IST
मेरठ से सामने आया वाइफ स्वैपिंग का मामला, महिला ने लगाया पति पर आरोप
मेरठ की नवविवाहिता ने पति पर लगाए संगीन आरोप
Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 11:16 AM IST
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म, कुकर्म और गैंगरेप की घटनाओं के बाद अब एक पत्नी ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग के लिए ब्लैकमेल करने का का संगीन आरोप लगाया हिया. मेरठ में एक विवाहिता ने शादी के महज पांच महीने बाद पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़ित नवविवाहिता की मानें तो शादी के बाद ही पति ने अपने दोस्तों को खुश करने की फरमाइश कर डाली. कुछ महीने तक पत्नी इस फरमाइश को टालती रही, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो पत्नी अपने मायके लौट आई. पत्नी के मुताबिक उसके पति ने चोरी छुपे उसके अश्लील वीडियो क्लीप भी बना लिया है. जिसके बाद लगातार उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है.

मेरठ के जानी थानाक्षेत्र में वाइफ स्वैपिंग का सनसनीखेज़ मामला सामने आने पर पुलिस भी दंग है. यहां एक विवाहिता ने अपने पति पर ऐसे आरोप लगाए कि इलाके के लोग भी सन्न है. मेरठ की रहने वाली बिटिया की शादी इसी साल 20 अप्रैल को हुई थी. शादी के एक दो दिन बाद ही पत्नी का आरोप है कि उसका पति उससे ऐसी डिमांड करने लगा कि कोई भी अवाक रह जाए. पत्नी का कहना है कि उसके पति ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. पत्नी का आरोप है कि पति उसे ब्लैकमेल कर उसके दोस्तों से संबंध बनाने के लिए कहता था और इनकार करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था.

पत्नी का कहना है कि उसका पति मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखने का एडिक्टेड था और यही वीडियो देख देखकर उसकी भी अश्लील वीडियो बनाने लगा. पत्नी के मुताबिक उसका पति कहीं कोई काम नहीं करता था और दिन भर बस पॉर्न वीडियो ही देखा करता था. जिसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाता था. एक दिन तो उसने हद ही कर दी और कहा अगर वो उसके दोस्तों को खुश नहीं करेगी .तो वो उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. इतनी सुनते ही पत्नी के होश उड़ गए. पत्नी का कहना है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था और दहेज की भी मांग करता था. रह रहकर दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था.

पत्नी ने बताया कि कि किसी तरह वो अपने हैवान पति के चंगुल से बचकर मायके आ गई. अब वह किसी सूरत में ससुराल नहीं जाएगी.

मामला अब थाने तक पहुंच गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. एसपी देहात राजेश कुमार का का कहना है कि इस मामले में विधिक अनुसार कार्रवाई होगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर