अपना शहर चुनें

States

मेरठ : महिला ने एसपी क्राइम को दी शिकायत - सहेली के देवर ने किया बलात्कार, वारदात का वीडियो भी बनाया

महिला का आरोप है कि सहेली के देवर ने होटल में उसके साथ बलात्कार किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
महिला का आरोप है कि सहेली के देवर ने होटल में उसके साथ बलात्कार किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला ने कहा कि पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की तो वह एसएसपी कार्यालय में अपनी शिकायत लेकर आई है. तब एसपी (क्राइम) राम अर्ज ने पुलिस को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 11:03 PM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक तलाकशुदा महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि उसने यह मामला पुलिस के सामने रखा था पर उसके मामला दर्ज (FIR) नहीं किया. तब वह एसएसपी कार्यालय में अपनी शिकायत लेकर आई है. एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे एसपी (क्राइम) (SP Crime) राम अर्ज ने पुलिस को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है.

महिला ने एसपी (क्राइम) को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की रहनेवाली है. 3 बरस पहले उसकी शादी हुई थी लेकिन वह टूट गई. इसके बाद से वह अपने मायके में रह रही है. उसने बताया कि मायके में रहते हुए उसकी एक सहेली ने अपने देवर से उसकी दोस्ती कराई थी. उसके बाद उस देवर ने उसे मिलने के लिए होटल में बुलाया. वहां हुई मुलाकात के दौरान उस सहेली के देवर बलात्कार किया. इस वारदात का उसने वीडियो भी बना लिया. बाद के दिनों में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने उसके साथ फिर शारीरिक रिश्ते बनाए.





महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान वह गर्भवती भी हुई, जिसका उस 'देवर' ने अबॉर्शन करा दिया. महिला ने कहा कि इन सबका विरोध करने पर उसे जान से मारने की कोशिश की गई. एसपी (क्राइम) से महिला ने कहा कि इन सब वारदात के बाद वह परतापुर थाने में शिकायत दर्ज कराने गई थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की.
अब इस पूरे मुद्दे पर एसपी (क्राइम) राम अर्ज का कहना है कि मामले की जांच का आदेश दिया गया है. जांच पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज