मेरठ: फोन कॉल की दोस्ती में छली गई महिला, चलती कार में गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार
Meerut News in Hindi

मेरठ: फोन कॉल की दोस्ती में छली गई महिला, चलती कार में गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार
मेरठ में एक अस्पताल में काम करने वाली महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.

घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र की है, जहां एक अस्पताल के गायनिक वार्ड में काम करने वाली महिला की दोस्ती फोन पर एक युवक के साथ हुई. बातों का सिलसिला प्रेम प्रसंग में तब्दील हो गया. जिसके बाद महिला अपने प्रेमी से मिलने पहुंची.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 1:41 PM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक महिला के साथ कार में गैंगरेप (Gangrape) की वारदात का मामला सामने आया है. फोन कॉल से शुरू हुई दोस्ती में महिला छली गई. आरोप है कि प्रेमी ने कार में अपने दो दोस्तों के साथ महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला. हालांकि पुलिस (Police) ने अब इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना की गहराई से तफ्तीश की जा रही है.

फोन पर हुई थी दोस्ती
घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र की है, जहां एक अस्पताल के गायनिक वार्ड में काम करने वाली महिला की दोस्ती फोन पर एक युवक के साथ हुई. फोन पर एक-दूसरे के साथ बातों का सिलसिला शुरू हुआ, जो बाद में प्रेम प्रसंग में तब्दील हो गया. इसके बाद महिला अपने प्रेमी से मिलने पहुंची. मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र में प्रेमी ने उसे कार में बिठाया. उसी कार में सवार दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. जिसके बाद महिला को सुनसान रास्ते पर छोड़ दिया गया.

दो की हुई गिरफ़्तारी
प्रेम में छली गई महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए. पुलिस ने आनन-फानन में कॉल डिटेल के जरिए महिला के प्रेमी को तलाशा. पुलिस ने अब तक इस मामले में दो युवकों की गिरफ्तारी की है. साथ ही गैंगरेप की वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज