मेरठ: महिला से अश्लील बात करने युवक ने अलग-अलग 37नम्बरों से किया कॉल, विरोध पर दी जान से मारने की धमकी

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक महिला ने फोन कॉल से तंग आकर पुलिस (Police) से शिकायत की है.

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक महिला ने फोन कॉल से तंग आकर पुलिस (Police) से शिकायत की है. महिला की शिकातय के मुताबिक एक युवक उसे पिछले करीब एक महीने से अलग अलग मोबाइल नंबर से कॉल करता है. कॉल (Call) में वो महिला से अश्लील (Porn) बात करता है और उसपर भी अश्लील बात करने का दबाव बनाता है. महिला के विरोध पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता है. इससे परेशान महिला ने पुलिस से मामले में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेरठ में रुड़की रोड स्थित एक किराना की दुकान करने वाली महिला फोनकॉल से परेशान है. महिला ने पल्लवपुरम पुलिस से लेकर एसएसपी तक मामले की शिकायत की है. बताया जा रहा है कि रुड़की रोड निवासी एक महिला किराना की दुकान करती है. पीड़िता ने बताया कि दिसंबर माह के पहले सप्ताह में उसके फोन पर एक कॉल आई. कॉल करने वाले युवक ने उससे अश्लीलता से बात की, जिसके बाद उसने कॉल नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया. इसके बाद भी कॉल आने का सिलसिला जारी रहा.

नंबर बदलकर कॉल करता है आरोपी

महिला की पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक युवक ने नम्बर बदलकर फिर फोन किया. महिला को अलग अलग 37 नम्बरों से कॉल आए. कॉल करने वाला युवक हमेशा ही अश्लील बात करता था. मीडिया रिपोर्ट के महिला ने विरोध किया तो युवक ने उसे जान से मारने व बच्चों का अपहरण करने की धमकी दी. जिस कारण महिला के परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पल्लवपुरम पुलिस व एसएसपी से की. दौराला सीओ संजीव दीक्षित ने कहा कि महिला को फोन कर परेशान करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने कप्तान के यहां शिकायत की है. जांच की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज