Home /News /uttar-pradesh /

Lockdown में बाइक से बाहर निकलते ही मिली पुलिस, घबराहट में युवक ने 10 के नोट को बनाया मास्क

Lockdown में बाइक से बाहर निकलते ही मिली पुलिस, घबराहट में युवक ने 10 के नोट को बनाया मास्क

मेरठ में एक युवक ने पुलिस को देखते ही मुंह पर 10 रुपये के नोट काे मास्क की तरह लगा लिया.

मेरठ में एक युवक ने पुलिस को देखते ही मुंह पर 10 रुपये के नोट काे मास्क की तरह लगा लिया.

मेरठ (Meerut) के नौचंदी क्षेत्र के एल ब्लॉक चौराहे पर बाइक लेकर निकले एक युवकों को जब पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो एक ने अपने चेहरे पर रुमाल बांध लिया जबकि दूसरे युवक ने जेब से 10 रुपए का नोट निकला उसे मास्क के तौर पर अपने चेहरे पर लगा लिया. पुलिस भी युवक की ऐसी हरकत देखकर आश्चर्यचकित रह गई

अधिक पढ़ें ...
मेरठ. आप सोच रहे होंगे कि 10 रुपये के नोट का मास्क? लेकिन जनाब ये सच है. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बिना मास्क पहने दो युवकों को घर से बाहर निकलना भारी पड़ गया. ये दोनों युवक घर से बाहर निकले ही थे कि उनका पुलिस से सामना हो गया. यह देख अचानक एक युवक ने जेब से 10 का नोट (10 Rupees) निकाला और उसे अपने मुंह पर चिपका लिया.

लॉकडाउन में बाइक से बाहर निकलना पड़ा भारी

दरअसल लॉकडाउन के दौरान मेरठ में दो युवकों को बाइक पर निकलना भारी पड़ गया. घर से बाहर निकलने पर सुनसान सड़क पर रफ्तार भरते हुए जैसे ही ये शास्त्रीनगर एल ब्लॉक चौराहे पर पहुंचे, सामने खड़ी पुलिस को देख कर इनकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. सीओ सिविल लाइन नौचंदी क्षेत्र के एल ब्लॉक चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान बिना मास्क के बाइक पर आ रहे युवकों को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो उन्होंने जेब से दस रुपये का नोट निकाला और मुंह पर चिपका लिया.

पुलिस ने दिया मास्क लेकिन बाइक का किया चालान

वहीं एक युवक ने अपने चेहरे पर रुमाल बांध लिया जबकि दूसरे युवक ने 10 रुपए के नोट को मास्क के तौर पर अपने चेहरे पर लगा लिया. पुलिस भी युवक की ऐसी हरकत देखकर आश्चर्यचकित रह गई. पुलिस ने इन युवकों से पूछताछ की तो मालूम चला कि वो थाना भावनपुर क्षेत्र के ज्ञानपुर के रहने वाले हैं. एक युवक ने अपना नाम आमिर तो दूसरे ने महबूब बताया. ये दोनों थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी में एक ठेकेदार के यहां काम करते हैं और पैसे लेने आये हुए थे. इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को मास्क दिया लेकिन उनकी बाइक का चालान कर वापस बैरंग भेज दिया.

ये भी पढ़ें:

UP में कोरोना से 95 की मौत और महज 20 दिन में सड़क दुर्घटना ने ली 70 की जान

नुकसान का असर किसी पर नहीं होगा, न कोई नया टैक्स, न कटेगा वेतन: योगी

Tags: Lockdown. Covid 19, Mask, Meerut news, UP police, Uttarpradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर