Home /News /uttar-pradesh /

मंत्री सत्यपाल सिंह ने विरोधी दलों पर किया तंज, कहा- कौरवों की सेना की तरह है गठबंधन

मंत्री सत्यपाल सिंह ने विरोधी दलों पर किया तंज, कहा- कौरवों की सेना की तरह है गठबंधन

केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने विरोधियों के महागठबंधन की तुलना कौरवों की सेना से की. उन्होंने कहा कि जो कल तक एक दूसरे को जेल भेजने की बात करते थे, वो आज एक साथ आ गए हैं.

    बागपत के बालैनी में केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने एक सभा को संबोधित किया है. उनके साथ केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिनगड़करी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मंच में उपस्थित रहे. सत्यपाल सिंह ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने विरोधियों के महागठबंधन की तुलना कौरवों की सेना से की.उन्होंने कहा कि जो कल तक एक दूसरे को जेल भेजने की बात करते थे, वो आज एक साथ आ गए हैं.

    सत्यपाल सिंह ने 2019 लोकसभा चुनाव को धर्म युद्ध बताया. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार महाभारत के युद्ध में पांडवों के विरोध में सारे कौरवों के पक्ष में हो गए थे, लेकिन जीत सत्य की हुई और कौरवों का विनाश हो गया. ऐसे ही पीएम मोदी की ही अंत में विजय होंगे. उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में जबकि आतंकी कश्मीर को खत्म करना चाहते हैं, देश को मोदी जैसा नेता चाहिए.

    वहीं मंच में मौजूद  डिप्टी सीएम ने पिछली सरकार की नाकामी और अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई. उन्होंने पिछली सरकारों को भ्रष्ट बताया. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने 10 साल तक घोटाला किया वो लोग मोदी को पीएम बनने से रोकना चाहते हैं. मंच से बोलते हुए कहा कि देश का हर नागरिक आतंकवाद मुक्त भारत चाहता है, इसलिए मोदी को पीएम बनाये.

    परिवहन मंत्री नितिनगडकरी ने भी सभा को सम्बोधित किया. उन्होंने मेरठ से बहालगढ़ जाने वाले 45 किलोमीटर लंबे हाइवे का शिलान्यास किया. सभा को संबोधित करते हुए नितिनगडकरी ने गन्ना बहुल इलाके बागपत में बढ़ती चीनी उत्पादन को बड़ी समस्या बताया. उन्होंने चीनी से डायरेक्टएथनॉल बनाने की वकालत की. (रिपोर्ट-शाहजाद राव) 

    ये भी पढ़ें: शहीद के अंतिम संस्कार में जूते पहनकर पहुंचे BJP के मंत्री, हंसते हुए VIDEO वायरल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    Tags: BJP, Politics, Satyapal singh, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर