लाइव टीवी

सुरेश राणा का बयान, प्रदेश सरकार ने राज्य में बनाया भयमुक्त माहौल, हो रहा है निवेश

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 21, 2019, 9:43 PM IST

मंत्री सुरेश राणा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव पर विपक्ष द्वारा किया गया गठबंधन फेल है. उन्होंने कहा कि विकास की गति को रोकने के लिए गठबंधन बनाया गया है. लेकिन जनता समझदार है और चुनाव में एनडीए की ही सरकार बनेगी.

  • Share this:
प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भयमुक्त महौल बनाने में योगी सरकार ने कानून व्यवस्था को लेकर महत्वपूर्ण काम किया है. इसलिए आज प्रदेश में उद्योगपति निवेश कर रहे हैं.

दरअसल शहर में एक होटल का उद्घाटन करने पहुंचे सुरेश राणा ने बताया कि प्रदेश में 5 लाख करोड़ का निवेश हुआ है. जिसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है. जिसके कुशल नेतृत्व में देश और प्रदेश विकास कर रहे हैं. अब सरकार द्वारा लिए गए फैसलों का असर धरातल में दिखने लगा है. विपक्षी दल गठबंधन करके देश और प्रदेश के विकास को रोकना चाहते हैं.

सुरेश राणा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव पर विपक्ष द्वारा किया गया गठबंधन फेल है. उन्होंने कहा कि विकास की गति को रोकने के लिए गठबंधन बनाया गया है. लेकिन जनता समझदार है और चुनाव में एनडीए की ही सरकार बनेगी.

हालांकि उन्होंने किसान के विकास को सरकार की प्राथमिकता बताया. उन्होंने सरकार द्वारा किसान के भलाई के लिए किए गए कार्यों को गिनाया. राणा ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान के लिए सबसे महत्वपूर्ण फैसला लागत से डेढ़ गुना एमएसपी मिलना है.

मंत्री ने राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनेऊ धारण करके मंदिर-मंदिर घूमकर हिंदुत्व का सर्टिफिकेट लेने वाले सुप्रीम कोर्ट में वकील खड़ा करके राम मंदिर की पैरवी में देरी कराते हैं. उन्होंने कहा कि राम मंदिर करोड़ों हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है. राम मंदिर अयोध्या की राम जन्म भूमि पर ही बनना चाहिए. (रिपोर्ट-निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें: गन्ना किसानों को पैकेज के लिए पीएम मोदी का आभार : सुरेश राणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2019, 9:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर