Home /News /uttar-pradesh /

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग छात्रा ने खुद को लगाई आग, 80 परसेंट जली

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग छात्रा ने खुद को लगाई आग, 80 परसेंट जली

मेरठ में छेड़खानी से तंग आकर कक्षा 8 की एक किशोरी ने खुद को आग के हवाले कर दिया. स्कूल जाते समय रोज होने वाली छेड़खानी से बचने के लिए उसने ये कदम उठाया. आग में 80 प्रतिशत तक झुलस चुकी किशोरी, मेडिकल कॉलेज के बर्न वार्ड में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है.

अधिक पढ़ें ...
    मेरठ में छेड़खानी से तंग आकर कक्षा 8 की एक किशोरी ने खुद को आग के हवाले कर दिया. स्कूल जाते समय रोज होने वाली छेड़खानी से बचने के लिए उसने ये कदम उठाया. आग में 80 प्रतिशत तक झुलस चुकी किशोरी, मेडिकल कॉलेज के बर्न वार्ड में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है.

    बच्ची के परिजनों का आरोप है कि गांवड़ी में ट्यूशन पढ़ने जाते समय गांवड़ी निवासी शोभित, अंकित, मोहित और रवि, छात्रा से अक्सर छेड़छाड़ करते थे. मनचलों की हरकतों से परेशान किशोरी ने ट्यूशन जाना बंद किया तो वो उसके गांव तक जा पहुंचे.

    रिपोर्ट के मुताबिक बीते शनिवार आहत किशोरी ने खुद को आग लगा के हवाले कर दिया. लगभग 80 प्रतिशत जल चुकी किशोरी को मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

    वही, इस पूरे मामले में एसएसपी ने एसपी देहात को जांच करने को कहा है. उनका कहना है कि जल्द ही दबंग युवकों को गिरफ्तार किया जाएगा और अगर पुलिस की लापरवाही पाई जाती है तो उन पर भी एक्शन लिया जाएगा. वैसे आपको बता दें कि इससे पहले भी मेरठ के इंचौली थानाक्षेत्र में एक अश्लील वीडियो वायरल होने पर 23 वर्षीय युवती ने खुदकुशी कर ली थी.

    आपके शहर से (मेरठ)

    Tags: Meerut news, Molestation

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर