अपना शहर चुनें

States

COVID-19: लॉकडाउन से घर में बोर होकर दिल्ली से भाग रहे थे दो बच्चे, मेरठ में पकड़े गए

प्रवक्ता के अनुसार, पूछताछ में पता चला कि दोनों बच्चे दिल्ली में तिलक नगर स्थित गुरुद्वारा के पास रहने वाले हैं.  (प्रतीकात्मक फोटो)
प्रवक्ता के अनुसार, पूछताछ में पता चला कि दोनों बच्चे दिल्ली में तिलक नगर स्थित गुरुद्वारा के पास रहने वाले हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

परतापुर थाना (Partapur Police Station) के निरीक्षक आनंद प्रकाश मिश्र को बृहस्पतिवार दोपहर को एक ट्रक चालक ने फोन पर बताया कि वह दिल्ली से ट्रक लेकर आ रहा है और उसके ट्रक में बिना बताए दो बच्चे बैठे हुए हैं.

  • Share this:
मेरठ. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पिछले 24 मार्च से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) है. घर से निकलने पर प्रतिबंध लगा हुआ है. जरूरी काम से ही कोई बाहर जा सकता है. ऐसे में बहुत से लोग घर में बैठे-बैठे बोर हो चुके हैं. कुछ इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ में सामने आया है. कहा जा रहा है कि यहां की परतापुर थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक ट्रक से उन दो बच्चों को बरामद किया, जो दिल्ली के तिलकनगर स्थित अपने घर से लॉकडाउन से बोर होकर भागे थे.

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, परतापुर थाना के  निरीक्षक आनंद प्रकाश मिश्र को बृहस्पतिवार दोपहर को एक ट्रक चालक ने फोन पर बताया कि वह दिल्ली से ट्रक लेकर आ रहा है और उसके ट्रक में बिना बताए चुपचाप दो बच्चे बैठे हुए हैं. चालक ने बताया कि बच्चे मेरठ की तरफ आ रहे हैं और वह घर से भागे हुए लग रहे हैं. उन्होंने कहा कि ट्रक चालक की सूचना पर पुलिस ने दिल्ली से आ रहे इस ट्रक को थाने के सामने जांच के लिए रुकवा कर दोनों बच्चों को बरामद कर लिया. उन्होंने कहा कि बरामद बच्चों में से एक की उम्र 10 और दूसरे की 12 साल है.

दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं
प्रवक्ता के अनुसार, पूछताछ में पता चला कि दोनों बच्चे दिल्ली में तिलक नगर स्थित गुरुद्वारा के पास रहने वाले हैं. दोनों पड़ोसी हैं. दोनों पिछले तीन दिन से लापता थे. तिलक नगर थाने में दोनों के अपहरण का मुकदमा दर्ज है. मेरठ पुलिस ने तिलक नगर थाने को फोन किया. यहां से पता चला कि दोनों के अपहरण का मुकदमा मंगलवार को दर्ज हुआ था. पुलिस उन्हें पिछले तीन दिन से ढूंढ रही थी. ऐसे में मेरठ पुलिस की सूचना पर दिल्ली पुलिस यहां आकर उन्हें वापस दिल्ली ले गई.
(इनपुट- भाषा)



ये भी पढ़ें- 

लॉकडाउन में स्कूल फीस और छंटनी विवादः उत्तराखंड शिक्षा विभाग का दावा- सब चंगा!

लॉकडाउन के बीच हरियाणा से ट्रक-मज़दूर पहुंच गए उत्तरकाशी, ग्रामीणों ने लौटाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज