भाई की 'गलती' की बहन को दी सजा, घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जलाया

मेरठ में बुधवार देर रात आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर एक 14 वर्षीय किशोरी को केरोसिन छिड़ककर जिंदा जला दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 30, 2019, 5:19 PM IST
भाई की 'गलती' की बहन को दी सजा, घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जलाया
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 30, 2019, 5:19 PM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक नाबालिग लड़की को घर में घुसकर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है. पीड़ित के परिजनों ने दूसरे समुदाय के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वारदात मोदीपुरम थानाक्षेत्र के टांडा गांव की है. यहां बुधवार देर रात आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर एक 14 वर्षीय किशोरी पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं आग लगने से किशोरी पूरी तरह झुलस गई. शोर मचने पर इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने किशोरी को मोदीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया.

भाई की 'गलती' की बहन को मिली सजा

बताया जा रहा है कि तकरीबन एक साल पहले पीड़ित किशोरी का भाई आरोपी पक्ष की लड़की को लेकर भाग गया था. इस मामले में युवक जेल में बंद है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है. आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवक अक्सर किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर उसे परेशान भी करते थे.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने गांव निवासी दूसरे समुदाय के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में कर रही है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

रेप पीड़िता का मेडिकल करने से डॉक्टर ने किया इनकार, वीडियो VIRAL

PM मोदी के शपथ ग्रहण से पहले अखिलेश यादव ने किया गृह प्रवेश

लखनऊ में महिला ने दिया चार बच्चों को जन्म, सभी पूरी तरह से स्वस्थ्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...