Home /News /uttar-pradesh /

UP: मेरठ में दिनदहाड़े बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, फायरिंग के बाद मार्केट बंद

UP: मेरठ में दिनदहाड़े बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, फायरिंग के बाद मार्केट बंद

Meerut: बताया जा रहा है कि घायल व्यापारी की हालत खतरे से बाहर है.

Meerut: बताया जा रहा है कि घायल व्यापारी की हालत खतरे से बाहर है.

Meerut Crime News: संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना का विरोध जताया. व्यापारियों ने घटना के संबंध में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं व्यापारियों ने जाम लगाने का अल्टीमेटम और सोमवार को मेरठ बंद करने का ऐलान किया है. मामले में सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पड़ताल की जा रही है. घायल व्यापारी को उपचार के लिए जसवंत राय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना की रंजिश से जोड़ कर देखा जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में रविवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. घायल अवस्था में व्यापारी को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के सीसीटीवी से बदमाशों की पड़ताल शुरू कर दी है. सुबह अचानक हुए इस घटनाक्रम से अन्‍य व्‍यापारी भी दहशत में हैं. वहीं व्यापारी को गोली मारने की सूचना से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि घायल व्यापारी की हालत खतरे से बाहर है.

घटना कोतवाली इलाके के मधु मार्केट की है. जानकारी के मुताबिक पंजाबीपुरा दिल्ली रोड निवासी पुनीत जैन पुत्र राजेश जैन का बुढ़ाना गेट स्थित मधु मार्केट में कारोबार है. आज सुबह वह वर्धमान कॉपी सेंटर के नाम से बनी अपनी दुकान पर बैठे हुए थे. इसी दौरान घात लगाए हमलावर वहां पहुंचे और उन पर गोली चला दी. गोली उनके सीने में लगी है. वारदात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. वहीं घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में व्यापारी घटनास्थल पर एकत्र हो गए.

UP: गाजियाबाद में बाइक सवार किसान की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर में लगाई आग

संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना का विरोध जताया. व्यापारियों ने घटना के संबंध में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं व्यापारियों ने जाम लगाने का अल्टीमेटम और सोमवार को मेरठ बंद करने का ऐलान किया है. मामले में सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पड़ताल की जा रही है. घायल व्यापारी को उपचार के लिए जसवंत राय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना की रंजिश से जोड़ कर देखा जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है.

Tags: CM Yogi, Meerut Crime News, Meerut news, UP news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर