मोहम्मद शमी के दोस्‍तों का विश्‍वास- वे टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचाएंगे

विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर मोहम्मद शमी के गांव के लोगों को शमी से मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें हैं. शमी अगर खेलते हैं तो वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे और टीम इंडिया को सेमीफाइनल में जीत दिलाएंगे और वर्ल्ड कप जीत कर लाएंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 10:20 PM IST
मोहम्मद शमी के दोस्‍तों का विश्‍वास- वे टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचाएंगे
मोहम्मद शमी के दोस्त चाहते हैं कि वे शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचाएं. (फाइनल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 10:20 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर मोहम्मद शमी के गांव के लोगों को उनसे अच्‍छे प्रदर्शन की उम्‍मीद है. उनका कहना है कि शमी अगर खेलते हैं तो वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे और टीम इंडिया को सेमीफाइनल में जीत दिलाएंगे और वर्ल्ड कप जीत कर लाएंगे. मोहम्मद शमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के एक गांव के रहने वाले हैं. शमी के गांव के लोग और उनके मित्र चाहते हैं कि वे शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचाएं.

क्रिकेट वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मैच में मंगलवार को टीम इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से मैनचेस्टर के मैदान पर होगा. इस मुकाबले को लेकर अमरोहा जिले के गांव सहसपुर अली नगर के रहने वाले शमी के परिवार के लोगों को शमी से काफी उम्मीदें हैं और शमी के दोस्त बहुत उत्साहित हैं.

इसकी वजह यह है कि लोकल बॉय और टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज शमी ने यहीं से क्रिकेट का ककहरा सीखकर अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है. शमी और उनके दोस्त खेतों में पिच बना कर क्रिकेट खेलते थे. शमी के फ्रेंड्स चाहते हैं कि वे शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचाएं और वर्ल्ड कप जिताकर लाएं.

मोहम्मद शमी (फाइल फोटो)


ताऊ की भविष्‍यवाणी- न्यूजीलैंड के खिलाफ शमी लेंगे 3-4 विकेट

गांव के लोग कहते हैं शमी वर्ल्ड कप के जिस मैच में भी खेले हैं, उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. खासकर दबाव वाले मैच में उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की है. उन्होंने विश्वकप में हैट्रिक बनाई है. उम्मीद है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भी शमी ऐसा ही कुछ करेंगे. हमारे संवाददाता ने शमी के रिश्ते के ताऊ ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ शमी तीन से चार विकेट लेंगे.

शमी को मिलना चाहिए मौका
Loading...

अब तक के मैचों में शमी ने 14 विकेट चटकाएं हैं. जब हमारे संवाददाता गांव में शमी के घर पहुंचे तो वहां ताला लटका था. शमी का परिवार गांव में बहुत कम रहता है. उनके दोस्त बताते हैं कि गांव में खेले-कूदे शमी शुरू से ही अच्छी बॉलिंग करते हैं. जैसे उनके दोस्तों को उम्मीद थी, उन्होंने विश्व कप में वैसा प्रदर्शन करके दिखा दिया.

रिपोर्ट - शिवोम शर्मा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 8:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...