Meerut News: प्रेमी के साथ मिलकर मां और बेटे ने पति को मौत के घाट उतारा, रह जाएंगे हैरान

राजमिस्त्री के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार उसकी पत्नी, बेटा और...

राजमिस्त्री के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार उसकी पत्नी, बेटा और...

Crime in UP: मेरठ में गन्ना छीलने वाली दरांती से मां-बेटे और तीसरे शख्स ने हत्याकांड को दिया अंजाम. वारदात के बाद मृतक की गुमशुदगी का किया नाटक, लेकिन पुलिस की कड़ी पूछताछ से पकड़े गए आरोपी.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में 20 जनवरी को गंगानगर क्षेत्र के ग्राम ललसाना में रिंकू उर्फ अरुण नाम के राजमिस्त्री का सुबह 5 बजे अज्ञात अभियुक्तों ने धारदार हथियार से सिर व चेहरे पर चोट पहुंचाकर हत्या (Murder) कर दी थी. थाना गंगानगर की पुलिस टीम ने इस हत्याकांड में जतिन, रेखा और नरेन्द्र को गिरफ्तार कर उनकी निशादेही पर आलाकत्ल (गन्ना छीलने वाली दरांती) को बरामद कर मात्र 48 घण्टे के अन्दर घटना का खुलासा कर दिया है. अभियुक्त जतिन मृतक का पुत्र, रेखा पत्नी और नरेन्द्र मृतक के परिवार का भाई है.

रिंकू के मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल ने सारा राज़ खोल दिया. रिंकू के पुत्र जतिन और पत्नी रेखा से जब पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो वे टूट गए. दोनों पुलिस को गुमराह नहीं कर सके और अपना जुर्म कुबूल कर लिया. बताया गया कि रिंकू उर्फ अरुण शराब पीने का आदी था, जो घर पर खर्चे के लिए पैसे भी नहीं देता था. रोज घर पर परिवार के साथ गाली-गलौच व मारपीट करता था. परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व मृतक की पत्नी के अवैध सम्बंध नरेन्द्र नाम के शख्स के साथ हो गए. इसकी जानकारी भी रिंकू को हो गयी थी. रिंकू पहले नरेन्द्र के पास राजमिस्त्री का कार्य करता था. रिंकू का नरेन्द्र से भी कई बार आपस मे झगड़ा हुआ था, जिसके कारण रिंकू और नरेन्द्र आपस में रंजिश रखने लगे थे.

15 जनवरी को बनाई हत्या की योजना

इस रंजिश की जानकारी मृतक की पत्नी और पुत्र को भी थी. इसी का लाभ उठाकर 15 जनवरी को नरेन्द्र के घर पर तीनों ने मिलकर रिंकू उर्फ अरुण को रास्ते से हटाने की योजना बनायी. 20 जनवरी को सुबह रिंकू जब गांव से बाहर ट्यूबवेल जाने लगा, तो योजना के अनुसार नरेन्द्र उसे तालाब के पास मिला तथा शराब पिलाने के बहाने श्मशान की तरफ ले गया. श्मशान के पास एक आलू के खेत के पास नरेन्द्र ने रिंकू को शराब पिलाई. इसी बीच पीछे से मृतक की पत्नी रेखा और पुत्र जतिन हत्या करने के इरादे से गन्ना छीलने वाली दरांती लेकर पहुंच गये. लगभग साढ़े 5 बजे तीनों ने मिलकर रिंकू उर्फ अरुण को पकड़कर दरांती से चेहरे व सिर पर ताबड़तोड़ वार करके मौत के घाट उतार दिया.
...ताकि किसी को शक न हो

हत्याकांड के बाद शातिर अपने-अपने घर आ गये तथा मृतक की पत्नी तथा पुत्र ने मृतक रिंकू को आस पास ढूंढने का नाटक किया, ताकि किसी को भी इन पर कोई शक ना हो सके. पुलिस ने तीनों अभियुक्तों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल तथा आलाकत्ल दरांती नरेन्द्र के घेर में बने सीमेन्ट की चादरों से बने कमरे के अन्दर से बरामद किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज