अपना शहर चुनें

States

मेरठ: साढ़े 3 घंटे कस्टडी में रहने के बाद BJP विधायक संगीत सोम को मिली जमानत

बीजेपी विधायक संगीत सोम (File Photo)
बीजेपी विधायक संगीत सोम (File Photo)

आचार संहिता उल्लंघन के मामले में बीजेपी विधायक लगातार गैर हाजिर चल रहे थे. कोर्ट की तारीख पर न आने से नाराज स्पेशल जज ने विधायक को हिरासत में लेने का आदेश दिया.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में बीजेपी विधायक संगीत सोम (BJP MLA Sangeet Som) की शुक्रवार को एमपी एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) में पेशी हुई. इस दौरान कोर्ट ने संगीत सोम को कस्टडी (Custody) में लेने का आदेश दिया है. बता दें कि आचार संहिता उल्लंघन के मामले में बीजेपी विधायक लगातार गैर हाजिर चल रहे थे. संगीत सोम के तारीख पर न आने से नाराज एमपी-एमएलए कोर्ट के स्पेशल जज पंकज मिश्र ने हिरासत में लेने का आदेश दिया. करीब साढ़े 3 घंटे कोर्ट में हिरासत में रहने के बाद बीजेपी विधायक की जमानत मंजूर हो गई. जमानत के बाद संगीत सोम कोर्ट की कस्टडी से रिहा हो गए.

जानकारी के अनुसार 2016 में मेरठ से कैराना पदयात्रा में संगीत सोम पर धारा 144 के उल्लंघन का आरोप है. इसके अलावा 2017 में बिना अनुमति चुनाव कार्यालय खोलने का आरोप है. दोनों ही मामलों में थाना सरधना पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है. इसके बाद कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया, लेकिन संगीत सोम कोर्ट में पेश नहीं हुए. जानकारी के अनुसार संगीत सोम जमानत पर सुनवाई तक कोर्ट की कस्टडी में रहेंगे.

इनपुट: निखिल अग्रवाल



ये भी पढ़ें:
कोरोना वायरस: आगरा के मेयर ने की ताजमहल बन्द करने की मांग

कानपुर के Google गोल्डन बाबा को मिली धमकी, मांगी गई 20 लाख की फिरौती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज