होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

मेरठ: मुस्लिम बच्चे का योगी लुक में होली पर डांस धमाका, झूम उठे लोग

मेरठ: मुस्लिम बच्चे का योगी लुक में होली पर डांस धमाका, झूम उठे लोग

मेरठ में योगी के लुक में मुस्लिम बच्चे ने डांस कर दिखाईं मस्त अदाएं.

मेरठ में योगी के लुक में मुस्लिम बच्चे ने डांस कर दिखाईं मस्त अदाएं.

Muslim kid yogi look dance video: यूपी में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद योगी आदित्यनाथ के नाम का क्रेज दिख रहा है. इस बीच मेरठ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक मुस्लिम बच्चा योगी के भेष में जमकर डांस कर रहा है. ये वीडियो होली समारोह के कार्यक्रम का है. तीन साल के मासूम के लुक और अदाओं ने लोगों का मन मोह लिया.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar pradesh assembly election result 2022) में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद एक बार फिर योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) नाम लोगों की जुबान पर आ गया है. योगी के बढ़ते क्रेज के बीच मेरठ में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में एक मुस्लिम परिवार का मासूम बच्चा योगी आदित्यनाथ के गेटअप में आया और होली के गीतों पर जमकर थिरकने लगा. योगी आदित्यनाथ के गेटअप में इस बच्चे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से एक बच्चा भगवा वस्त्र पहने हुए हैं और होली के गीतों पर डांस कर रहा है. वीडियो में दिख रहे बच्चे की उम्र 3 वर्ष है और उसका नाम आजान खान है. अजान के अलावा वीडियो में दूसरे बच्चे भी जमकर डांस कर रहे हैं और होली खेल रहे हैं. लकी योगी आदित्यनाथ के वेश में पहुंचा यह मासूम हर किसी के आकर्षण का केंद्र बना रहा.

राजनीतिक दृष्टिकोण से कौन किसको वोट देगा यह तो बात अलग है, लेकिन योगी आदित्यनाथ के फॉलोअर्स की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. आलम यह है कि लोग अब योगी ड्रेस और योगी गेटअप की बात करने लगे हैं. अपने बच्चों को इस ड्रेस में देख कर खुश भी होते हैं.

योगी गेट अप वाले बच्चों के वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. मेरठ से भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुस्लिम बच्चे को योगी की ड्रेस बना कर कार्यक्रम में लाया गया और वह आकर्षण का केंद्र बना रहा.

Tags: Dance videos, Meerut news, UP BJP, UP news, Yogi adityanath

अगली ख़बर