लाइव टीवी

बच्चों की लड़ाई में पड़ोसी ने नौ साल के लड़के की फोड़ी आंख, हमेशा के लिए गई रोशनी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 11:56 AM IST
बच्चों की लड़ाई में पड़ोसी ने नौ साल के लड़के की फोड़ी आंख, हमेशा के लिए गई रोशनी
पड़ोसी ने बच्चे की फोड़ी आंख (प्रतीकात्मक फोटो)

डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में पाया कि घायल बच्चे को एक आंख से नहीं दिखाई दे रहा है. उसकी जख्मी आंख में रोशनी नहीं है. उन्होंने संदीप की चोटिल आंख को खराब घोषित कर दिया. हालांकि डॉक्टर उसके इलाज में जुटे हैं.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में मामूली विवाद में नौ साल के बच्चे की आंख (Eye) फोड़ने का मामला सामने आया है. आंख फोड़ने का आरोप पड़ोसियों पर लगा है. दिल दहला देने वाली यह घटना परतापुर थाना क्षेत्र के छज्जूपुर गांव की है. घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक वो अपने घर के पड़ोस में खेल रहा था. तभी उसकी पड़ोस में रहने वाले बच्चों से लड़ाई हो गई. पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया है कि इस बात को लेकर पड़ोसी ने उनके बेटे संदीप को साजिश के तहत अपने घर बुलाया और उसकी बुरी तरह पिटाई की. फिर ईंट से मारकर उसकी आंख को फोड़ दी.

संदीप की हालत देखते ही परिजनों के होश उड़ गए
पड़ोस के यहां से किसी तरह संदीप अपना घर पहुंचा. संदीप की हालत देखकर उसके परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद वो आनन-फानन में संदीप को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में पाया कि बच्चे को एक आंख से नहीं दिखाई दे रहा है. उसकी जख्मी आंख में रोशनी नहीं है. उन्होंने संदीप की चोटिल आंख को खराब घोषित कर दिया. हालांकि डॉक्टर उसके इलाज में जुटे हैं.

इससे गुस्साए परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. परिजनों ने रुबीना, उसके पति और बेटी के खिलाफ जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

(रिपोर्ट- निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें- 

सुशासन पर सवाल: बिहार में दिवाली के दिन कर दी गई सात लोगों की हत्या
Loading...

दिवाली की रात घर में घुसे अपराधी, फिर एक साथ बिछा दी पति-पत्नी और बेटी की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...