लाइव टीवी

बीजेपी के इशारे पर बेकसूर लोगों को फंसा रही है NIA: राशिद अल्वी

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 31, 2018, 4:10 PM IST

कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने आरोप लगाया कि बीजेपी के इशारे पर एनआईए आतंकवाद के नाम पर बेकसूर लोगों को फंसा रही है.

  • Share this:
कांग्रेस के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने आरोप लगाया कि बीजेपी के इशारे पर एनआईए आतंकवाद के नाम पर बेकसूर लोगों को फंसा रही है. राशिद अल्वी ने यूपी व दिल्ली में हुई NIA की छापामारी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी के इशारे पर यह काम किया जा रहा है. उन्होंने गिरफ्तार आरोपितों के परिजनों से मुलाकात की और मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करने का आश्वासन दिया.

अमरोहा में बीते दिनों हुई छापेमारी पर सवाल खड़े करते हुए राशिद अल्वी ने कहा कि NIA खौफ फैला रही है. बीजेपी सरकार पास तीन महीने बचे हैं. इसलिए देश में माहौल खराब करने की साजिश कर रही है. अमरोहा में पीसीसी सदस्य डा.सिराजुद्दीन हाशमी के काजीजादा स्थित आवास पहुंचे कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने एनआईए और एटीएस की छापेमारी को कटघरे में खड़ा किया.

उन्होंने कहा कि यहां से बरामद ट्रैक्टर का सामान एनआईए ने रॉकेट लॉन्चर बता दिया. जो सवालों के घेरे में है. चुनाव से कुछ वक्त पहले बीजेपी के इशारे पर एनआईए ने आतंक के फर्जी ऑपरेशन की स्क्रिप्ट लिखी है. अल्वी ने कहा कि अदालत में सच सामने आ जाएगा. कानून पर पूरा भरोसा है. तीन राज्यों के परिणाम से बीजेपी को हार का डर सताने लगा है.

ये भी पढ़ें- 'एक बात श्योर है, पीएम हमारा प्योर है और नामदार चोर है'

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इस पूरे प्रकरण को लेकर वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे. गिरफ्तार युवकों के परिजनों को उन्होंने आश्वस्त किया कि हर स्तर पर पूरी मदद होगी, घबराने की जरूरत नहीं है. आम चुनाव में तीन महीने का समय बचा है. इसी बौखलाहट में एनआईए और एटीएस के जरिए इस तरह की कार्रवाई कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें-गाजीपुर हिंसा: कौन हैं 'निषाद' जो पूर्वी यूपी में बढ़ा सकते हैं योगी की मुश्किलें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2018, 2:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर