लाइव टीवी

NIA को आतंकियों का हथियार सप्लायर नईम की तलाश, पुलिस को जारी किया सर्कुलर

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 3, 2019, 7:58 PM IST

एनआईए को आतंकियों को हथियार सप्लाई करने वाले नईम की तलाश है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए एनआईए ने मेरठ पुलिस को एक सर्कुलर जारी किया है.

  • Share this:
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाल ही में एनआईए की आतंक के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर काफी सरगर्मी रही है. एनआईए को आतंकियों को हथियार सप्लाई करने वाले नईम की तलाश है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए एनआईए ने मेरठ पुलिस को एक सर्कुलर जारी किया है.

दरअसल जिले में एनआईए और एटीएस की छापेमारी के दौरान नईम नाम के एक युवक का नाम सामने आया था. छापेमारी के दौरान नईम फरार हो गया था और एनआईए की टीम वापस दिल्ली लौट गई थी. लेकिन इसके बाद नईम लगातार पुलिस के सामने सरेंडर करने की कोशिश करने की कोशिश में लगा रहा.

हालांकि पुलिस ने नईम को गिरफ्तार करने से साफ इनकार कर दिया था. क्योंकि नईम को एनआईए ने ना तो वांटेड घोषित किया था और ना ही उसके बारे में यूपी पुलिस को कोई सर्कुलर जारी किया गया था. लेकिन अब पुलिस नईम के घर लगातार दबिश दे रही है.

एसपी देहात राजेश कुमार की मानें तो एनआईए ने एक सर्कुलर जारी कर यूपी पुलिस से नईम की गिरफ्तारी के लिए कहा है. गिरफ्तारी के बाद सूचना देने और नईम को सौंपने की बात कही गई है. जिसके बाद से किठौर थाना पुलिस नईम के घर राधना गांव में लगातार दबिश दे रही है. लेकिन अभी तक वह पुलिस की पकड़ से दूर है.

सूत्रों की मानें तो नईम पर आतंकवादी संगठन से जुड़े हुए लोगों को हथियार दिलवाने का आरोप है. हालांकि नईम इन आरोपों को सिरे से नकार रहा है और बीच-बीच में अपनी वीडियो जारी कर इंसाफ की मांग कर रहा है.  वहीं दूसरी तरफ एनआईए की जांच में नईम हथियारों की सप्लाई में शामिल पाया गया है. जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी होना तय माना जा रहा है. जिसके लिए पुलिस दिन रात काम कर रही है. सवाल यह है कि आखिर कब नईम पुलिस की गिरफ्त में आता है और पुलिस कब उसको एनआईए को सौंपा जाता है. (रिपोर्ट- निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें: अमरोहा: कश्मीरी आतंकियों के लिए महज 10 हजार में रॉकेट लॉन्चर तैयार करता था आरोपी !

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2019, 5:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर