Home /News /uttar-pradesh /

COVID-19: मेरठ में 9 पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

COVID-19: मेरठ में 9 पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

मेरठ में 9 पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना को दी मात

मेरठ में 9 पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना को दी मात

बता दें कि महाराष्ट्र के अमरावती से आए 50 साल के मरीज समेत 12 की जांच रिपोर्ट निगेटिव मिलने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है. इसमें ज्यादातर अमरावती से आए मरीज के ही रिश्तेदार हैं.

मेरठ. विश्व भर में फैली जानलेवा कोरोना वायरस (coronavirus) महामारी के बीच मेरठ (Meerut) से राहत भरी खबर है. वहीं, शनिवार सुबह आई रिपोर्ट के अनुसार मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती शहर के पहले कोरोना पाॅजिटिव व्यक्ति समेत कुल नौ लोगों ने कोरोना को मात दे दी है. ठीक हुए इन मरीजों में अमरावती महाराष्ट्र से आए क्राॅकरी कारोबारी के रिश्तेदार शामिल हैं. वहीं हरनाम दास रोड की रहने वाली मेडिकल छात्रा की दोनों रिपोर्ट नेगेटिव हैं. इन सभी कोरोन योद्धाओं को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

बता दें कि महाराष्ट्र के अमरावती से आए 50 साल के मरीज समेत 12 की जांच रिपोर्ट निगेटिव मिलने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है. इसमें ज्यादातर अमरावती से आए मरीज के ही रिश्तेदार हैं. बीते 27 मार्च को पॉजिटिव आए मरीज की जांच रिपोर्ट 14 दिन बाद निगेटिव मिली है. हालांकि इस दौरान महाराष्ट्र से आए मरीज को कई बार ऑक्सीजन पर लेना पड़ा है. डॉक्टर उन्हें वेंटिलेटर पर लेने की तैयारी कर चुके थे. लेकिन तबीयत में सुधार की वजह से ज़रुरत नहीं पड़ी. इस मरीज के कई रिश्तेदारों की रिपोर्ट भी निगेटिव मिली है.

47 कोरोना पॉजिटिव मरीज अब तक पाए जा चुके हैं

मेरठ में कुल 47 कोरोना पॉजिटिव मरीज अब तक सामने आए हैं, जिनमें से 23 जमाती और तीन जमातियों के सम्पर्क वाले हैं. मेरठ से एक राहत भरी खबर ये भी है कि तकरीबन बारह कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है. इनमें एक की मौत हो गई थी जबकि नौ लोग पूरी तरह ठीक हो गए हैं. जिसके बाद कुल पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा 38 रह गया है.

ये भी पढ़ें:

शिया वक्फ बोर्ड का ऐलान- किसी जमाती को नहीं मिले मस्जिद में पनाह, वरना...

Tags: Corona patients, Corona positive, Lockdown, Meerut news, Up news in hindi, UP police, WHO, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर