Meerut: शादी समारोह में थूककर रोटियां बनाने वाले नौशाद पर लगा NSA

मेरठ पुलिस ने हर रोटी में थूंकने के आरोपी नौशाद के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की है.

मेरठ पुलिस ने हर रोटी में थूंकने के आरोपी नौशाद के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की है.

Action under National Security Act: मेरठ में शादी समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटी बनाने वाले नौशाद पर जिला प्रशासन ने रासुका के तहत कार्रवाई की है. डीएम से अनुमति मिलने के बाद जेल में बंद नौशाद को रासुका आदेश की कॉपी तामील कराई गई है.

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में 20 फरवरी को शादी समारोह का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसमें एक शख्स थूक कर रोटी बना रहा था. वीडियो सामने आने के बाद हिन्दू जागरण मंच जमकर हंगामा मचाया और मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने नौशाद (Naushad) नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद आरोपी नौशाद पर रासुका (NSA) लगाने की मांग की जा रही थी. मेरठ पुलिस ने आरोपी नौशाद पर रासुका लगाने की कार्रवाई शुरू की थी. अब डीएम के हस्ताक्षर के बाद दारोगा ने जेल में रासुका तामील कर दी है.

जानकारी के अनुसार बीते शनिवार ही रासुका की फाइल पर एसएसपी अजय साहनी ने हस्ताक्षर कर दिए थे. डीएम के. बालाजी ने भी विधिक परीक्षण के बाद हस्ताक्षर कर दिए. जिसके बाद मेरठ जेल पहुंचकर पुलिस ने रासुका आदेश की कॉपी नौशाद को तामील कराई.

Youtube Video

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
बीती 20 फरवरी को मेरठ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में शादी समारोह में नान बना रहा युवक नान को तंदूर में डालने से पहले उस पर थूकता हुआ नजर आ रहा था. कुछ देर के इस वीडियो में नौशाद नाम का एक शख्स तकरीबन हर रोटी पर पहले थूकता था, फिर उसे तंदूर में सिंकने के लिए रखता था. वायरल हो रहे वीडियो को लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने भी जमकर हंगामा किया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी नौशाद उर्फ सुहैल को गिरफ्तार कर लिया था.

नौशाद जेल में हैं सीखचों के पीछे

पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि नौशाद ने यह गंदी हरकत 16 फरवरी को मेडिकल थाना क्षेत्र के एक विवाह मंडप के समारोह के दौरान खाना बनाते हुए की थी. पुलिस ने आरोपी नौशाद को जेल भेज दिया था. बीस फरवरी को हिंदू जागरण मंच की तरफ से आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था. इक्कीस फरवरी को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज