खराब मोबाइल में महिला की अश्लील फोटो ने तबाह कीं 3 जिंदगी, जानिए क्या है पूरी कहानी

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक खराब मोबाइल तीन परिवारों के लिए बर्बादी का कारण बन गया. दरअसल, उस खराब मोबाइल में एक महिला के अश्लील फोटोग्राफ थे. इसी फोटोग्राफ ने तीन परिवारों का भयावह अंत किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2019, 7:37 PM IST
खराब मोबाइल में महिला की अश्लील फोटो ने तबाह कीं 3 जिंदगी, जानिए क्या है पूरी कहानी
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2019, 7:37 PM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक खराब मोबाइल तीन परिवारों के लिए बर्बादी का कारण बन गया है. दरअसल, उस खराब मोबाइल में एक महिला के अश्लील फोटोग्राफ थे. इसी फोटोग्राफ ने तीन परिवारों का भयावह अंत किया. मामला मेरठ के कंकरखेड़ा का है.

एक शख्स ने मेरठ से मोबाइल खरीदा, जिसकी स्क्रीन टूटी थी. खरीददार ने नई स्क्रीन डलवाई. इसके बाद उसे मोबाइल में महिला के अश्लील फोटो दिखे. कुछ ही समय में ये फोटो वायरल हो गए. इसके बाद जिस महिला के फोटो थे, उसके प्रेमी ने फोटो वायरल करने वाले की हत्या कर दी. वहीं बदनामी होने के बाद जिस महिला का फोटो वायरल हुआ था, वह अपने बच्चे के साथ खतौली नहर में कूद गई. बच्चे को तो बचा लिया गया हालांकि महिला अभी तक नहीं मिल पाई है.

जिस महिला की फोटो थी, वो उस तक पहुंच गई
दरअसल अनुज नाम के शख्स ने शुभम से एक मोबाइल खरीदा था. इस मोबाइल में महिला के कुछ अश्लील फोटो थे. अनुज ने ये फोटो अपने दोस्त को भेज दिए. इस तरह जिस महिला की फोटो थी, वह उस तक पहुंच गई. इसके बाद महिला ने अनुज से संपर्क किया.

महिला ने अपने प्रेमी को उकसाया
पुलिस ने बताया कि महिला की शुभम से दोस्ती थी. अब शुभम को लगा कि अनुज फोटो वायरल कर महिला को ब्लैकमेल कर गलत फायदा उठाना चाहता है. इस पूरे प्रकरण के बाद महिला ने शुभम को उकसाया. महिला की बातों में आकर शुभम ने अनुज की हत्या की तैयारी कर ली.

गोली मारकर कर दी हत्या
Loading...

इसके बाद शुभम अनुज को एक सुनसान जगह पर ले गया. यहां पर दोनों ने बीयर पी. इसके बाद शुभम ने झगड़ा करना शुरू कर दिया और इसी बीच शुभम ने अनुज की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के तीन दिन बाद पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को खून से लिखा पत्र, इस्तीफा न देने की गुजारिश की

कानपुर में लव जेहाद का मामला आया सामने, FIR

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 6:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...