• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Meerut News: कार में पड़ी मिली बुजुर्ग पिता की लाश, घटना के बाद फरार हुआ आरोपी बेटा

Meerut News: कार में पड़ी मिली बुजुर्ग पिता की लाश, घटना के बाद फरार हुआ आरोपी बेटा

Meerut News: कार में पड़ी मिली बुजुर्ग पिता की लाश

Meerut News: कार में पड़ी मिली बुजुर्ग पिता की लाश

एसपी सिटी (SP City) विनीत भटनागर की माने तो प्राथमिक पूछताछ और छानबीन में सुक्रम पाल के बेटे पर ही हत्या का शक गहरा रहा है. जिस कार में मृतक का शव बरामद हुआ है वह भी उसके बेटे की ही है.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में शनिवार देर रात सड़क किनारे कार में एक बुजुर्ग की लाश पड़ी मिली है. बुजुर्ग के शव पर गोली लगने के निशान है. कार बुजुर्ग के बेटे की बताई जा रही है. पुलिस जांच में पता चला है कि बेटे की कार में पिता की हत्या करके शव रखा गया है. इस वारदात के बाद आरोपी बेटा फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस बेटे को हत्या का आरोपी मानकर जांच में जुटी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस बेटे को हत्यारोपी मानकर जांच में जुटी है.

घटना मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के नंगला ताशी इलाके का है. जहां सड़क किनारे स्विफ्ट कार में करीब (65) साल के बुजुर्ग सुक्रम पाल का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मृतक और उसके बेटे के बीच घर के विवाद को लेकर पहले से झगड़ा चलता रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने इलाके को सील करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी. कई थानों की फोर्स और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा किए.

Kalyan Singh Health Bulletin: कल्याण सिंह की हालत नाजुक, वेंटिलेटर पर हैं यूपी के पूर्व सीएम

एसपी सिटी विनीत भटनागर की माने तो प्राथमिक पूछताछ और छानबीन में सुक्रम पाल के बेटे पर ही हत्या का शक गहरा रहा है. जिस कार में मृतक का शव बरामद हुआ है वह भी उसके बेटे की ही है. सुक्रम पाल के शरीर पर कुछ चोटों के निशान भी मिले हैं. माना जा रहा है कि झगड़े के बाद उनकी गोली मारकर हत्या की गई है. हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की तैयारी की जा रही थी. फिलहाल पुलिस संदिग्ध हत्यारोपी बेटे की तलाश में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज