Home /News /uttar-pradesh /

OMG: जब बीच सड़क पर फन फैला कर बैठ गए नागराज, सांप ने ऐसा झपट्टा मारा कि...

OMG: जब बीच सड़क पर फन फैला कर बैठ गए नागराज, सांप ने ऐसा झपट्टा मारा कि...

जब मेरठ में बीच सड़क पर फन  फैलाकर बैठ गया सांप

जब मेरठ में बीच सड़क पर फन फैलाकर बैठ गया सांप

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मेरठ (Meerut News) में मण्डलायुक्त दफ्तर के ठीक सामने एक सांप (Snake News) ने शुक्रवार को हड़कंप मचा दिया. लोग आम दिन की तरह आ-जा रहे थे, तभी यहां अचानक कहीं से सांप आ गया और वहीं बीच सड़क पर ही कुंडली मारकर बैठ गया. एक तरफ नामांकन करने के लिए नेता आ जा रहे थे, तो दूसरी तरफ नामांकन स्थल से कुछ ही दूरी पर कमिश्रनर कार्यालय के बाहर अचानक सांप के आने से काफी देर तक हड़कंप की स्थिति बनी रही. न्यूज़ 18 की टीम ने जिला वन अधिकारी को सूचित किया. टीम आई और तब जाकर इस बेज़ुबान का रेस्कयू हो सका. वन विभाग की टीम ने रैट स्नेक की जान बचाने के लिए न्यूज़ 18 का धन्यवाद दिया है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मेरठ (Meerut News) में मण्डलायुक्त दफ्तर के ठीक सामने एक सांप (Snake News) ने शुक्रवार को हड़कंप मचा दिया. लोग आम दिन की तरह आ-जा रहे थे, तभी यहां अचानक कहीं से सांप आ गया और वहीं बीच सड़क पर ही कुंडली मारकर बैठ गया. एक तरफ नामांकन करने के लिए नेता आ जा रहे थे, तो दूसरी तरफ नामांकन स्थल से कुछ ही दूरी पर कमिश्रनर कार्यालय के बाहर अचानक सांप के आने से काफी देर तक हड़कंप की स्थिति बनी रही. न्यूज़ 18 की टीम ने जिला वन अधिकारी को सूचित किया. टीम आई और तब जाकर इस बेज़ुबान का रेस्कयू हो सका. वन विभाग की टीम ने रैट स्नेक की जान बचाने के लिए न्यूज़ 18 का धन्यवाद दिया है.

दरअसल, कमिश्रनर कार्यालय के बाहर ट्रैफिक रोज़ाना की तरह चल रहा था. एका-एक कई फीट का लम्बा सांप सड़क के बीचों बीच रेंगता हुआ आ गया. नागराज को साक्षात देखकर लोगों के होश उड़ गए. यहां तक कि पुलिस के जवानों की भी हिम्मत सांप के पास जाने की नहीं हो रही थी. सबके कदम कुछ देर के लिए ठिठक गए. ट्रैफिक जाम भी दोनों तरफ लग गया. बार-बार ये सांप लोगों की ओर फन फैला लेता था.

Snake News

जब मेरठ में बीच सड़क पर फन फैलाकर बैठ गया सांप

सांप के साक्षात फन को देखकर लोगों के कदम पीछे हट जाते. सांप दरअसल भीड़ देखकर घबराया हुआ सा लग रहा था. सांप रेंगकर निकलने का प्रयास कर रहा था लेकिन लोगों की भीड़ देखकर वो भी जस का तस पड़ा रहा. फिर एक राजनीतिक पार्टी के कुछ लोग कहीं से डंडा लेकर आए. वो सांप को हटाने की कोशिश करने लगे तभी सांप ने उन्हें डसने का प्रयास किया.

सांप के आक्रमण की तस्वीर जिसने भी देखी उसके रोंगटे खड़े हो गए. लेकिन जैसे-तैसे लोगों ने इस सांप को सड़क से हटाकर पेड़ के पास रख दिया. जब सांप बीच सड़क से हटा तो लोगों ने राहत की सांस ली.
कुछ देर बार वन विभाग की पूरी टीम आई और पेड़ पर चढ़ चुके सांप का रेस्कयू किया. वन विभाग की टीम ने बताया कि अब इस सांप को हस्तिनापुर के जंगलों में छोड़ा जाएगा.

Tags: ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर