छेड़छाड़ का विरोध करने पर शोहदों ने छात्रा की स्‍कूटी में मारी टक्‍कर

घटना मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के फाजलपुर इलाके की है. यहां की निवासी एक नाबालिग छात्रा ट्यूशन से अपने घर जा रही थी, तभी बाइक पर सवार तीन शोहदों ने उसे रास्‍ते में रोक कर छेड़ छाड़ की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 12:59 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 12:59 PM IST
यूपी के मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर शोहदों ने छात्रा की स्‍कूटी में टक्‍कर मारकर उसे घायल कर दिया. आनन-फानन में मौके पर पहुंचे स्‍थानीय लोगों ने छात्रा को अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

घटना मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के फाजलपुर इलाके की है. यहां की निवासी नाबालिग छात्रा ट्यूशन से अपने घर जा रही थी, तभी बाइक पर सवार तीन शोहदों ने उसे रास्‍ते में रोक कर छेड़ छाड़ की. छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो शोहदों ने उसकी स्‍कूटी में टक्‍कर मारकर उसे घायल कर दिया. स्कूटी से गिरने पर छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं. छात्रा को गंभीर हालत में मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें कि छात्रा इस बारे में कई बार अपने परिजनों को बता चुकी है.

पुलिस को जब इस मामले की भनक लगी तो पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर पड़ोस के रहने वाले तीन लोगों पर छेड़छाड़ और जान से मारने की कोशिश के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस अधिकारियों की माने तो दोनों परिवारों में पहले से ही रंजिश चली जा रही है. पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुटी है. पुलिस अधिकारियों की माने तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा कि हकीकत क्या है. पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी की भी कोई गिरफ्तारी नहीं की है.

यह भी पढ़ें: भारत बंद के अगले दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, महाराष्ट्र में 90 रुपये के पार पहुंचा पेट्रोल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर