लाइव टीवी

मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी संजीव पकौड़ी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 20, 2019, 6:13 AM IST
मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी संजीव पकौड़ी
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी संजीव पकौड़ी (FILE PHOTO)

मुठभेड़ थाना सरूरपुर क्षेत्र के ककेपुर गांव के जंगल की है. जानकारी के अनुसार संजीव की पत्नी कविता ने अपने देवर परविंदर से शादी कर ली थी. साल 2015 में कविता ग्राम प्रधान बनी थी. साल 2017 में संजीव ने परविंदर की भी हत्या कर दी थी.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक लाख का इनामी संजीव पकौड़ी शनिवार रात सरूरपुर स्थित कक्केपुर के जंगल में मुठभेड़ में मारा गया. पुलिस के मुताबिक सरूरपुर खुर्द निवासी संजीव पकौड़ी ने साल 2012 में गांव के प्रधान नीटू की हत्या कर दी थी. संजीव पकौड़ी हत्या की वारदात को अंजाम देने के फिराक में था, इसी दौरान उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई. संजीव पर सरूरपुर थाना मेरठ से एक लाख, बागपत के छपरौली थाने से दोहरे हत्याकांड में 25 हजार, भोजपुर गाजियाबाद से 25 हजार का इनाम था. पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा, जिंदा कारतूस और एक गाड़ी बरामद किया हैं.

मुठभेड़ थाना सरूरपुर क्षेत्र के ककेपुर गांव के जंगल की है. जानकारी के अनुसार संजीव की पत्नी कविता ने अपने देवर परविंदर से शादी कर ली थी. साल 2015 में कविता ग्राम प्रधान बनी थी. साल 2017 में संजीव ने परविंदर की भी हत्या कर दी थी. उसके बाद से प्रधान कविता को भी जान का खतरा था. बताया जा रहा है कि संजीव प्रधान कविता की हत्या करने के लिए शनिवार को तीन साथियों के साथ गांव में पहुंचा था. उसने कविता पर गोलियां चला दीं. कविता के सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी फायरिंग की तो संजीव साथियों के साथ बाइक से जंगल की तरफ भाग निकला.

फायरिंग की सूचना मिलने पर एसओ सरूरपुर सतीश कुमार ने कक्केपुर के जंगल में घेराबंदी कर संजीव को मुठभेड़ में मार गिराया. पुलिस के मुताबिक संजीप पकौड़ी के सीने में गोली लगी थी. संडीव को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इनपुट- निखिल अग्रवाल 

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी आज पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 6:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...