होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /‘बारात आई तो गोली मार दूंगा’, सिरफिरे आशिक की युवती के घर पर दस्तक, आग लगाने की कोशिश

‘बारात आई तो गोली मार दूंगा’, सिरफिरे आशिक की युवती के घर पर दस्तक, आग लगाने की कोशिश

 सिरफिरा आशिक दुल्हन के घर में आग लगाने पहुंच गया.

सिरफिरा आशिक दुल्हन के घर में आग लगाने पहुंच गया.

थाना खरखौदा पुलिस ने बकायदा दो सिपाही शादी होने पर तैनात कर दिए हैं. वहीं आरोपी सलमान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ...अधिक पढ़ें

मेरठ. मेरठ में सिरफिरे आशिक की करतूत ने दो बहनों की शादी पर खौफ का ग्रहण लगा दिया. सिरफिरे आशिक ने खुलेआम धमकी दी कि अगर बारात आई तो दुल्हन को गोली मार दूंगा. इतना ही नहीं, पिछले काफी समय से परिवार को भी धमकी दे रहा है और हद तो तब हो गई जब सिरफिरा आशिक दुल्हन के घर में आग लगाने पहुंच गया.

दोनों लड़कियों का निकाह रविवार को है. मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के लोहियानगर में शादी की तैयारियां चल रही है. जहां परिवार के लोगों ने दो बहनों की निकाह तय कर दिया, लेकिन जैसे ही सूचना मोहल्ले को लगी तो सिरफिरे आशिक ने 2 दिन पहले इन लड़कियों के घर में आग लगाने की कोशिश की. मोहल्ले वालों ने आरोपी को पकड़ना चाहा, लेकिन वह भाग निकला. इसके बाद धमकी भी दी कि अगर बारात आई तो दुल्हन को गोली मार दूंगा.

दरअसल, मेरठ के लोहिया नगर के रहने वाला सलमान अपनी ही रिश्तेदारी की एक लड़की से एकतरफा प्यार कर बैठा. सलमान के घर वाले लड़की के घर वालों के पास रिश्ता भी लेकर गए, लेकिन सलमान नकारा है और आपराधिक प्रवृत्तियों में लिप्त है. ऐसे में घर वालों ने रिश्ते से इंकार कर दिया. बस, यही बात सलमान को नागवार गुजरी और उसने दुल्हन को धमकी दे डाली.

आपके शहर से (मेरठ)

लड़की की मां की मानें तो सलमान ने बारात आने पर गोली मारने की धमकी दी है. इतना ही नहीं, उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की और आग लगाने की कोशिश भी की, जिसके लिए वह बकायदा पेट्रोल की बोतल और कपड़ों की कुछ कतरे भी साथ लेकर आया था. बेटियों की शादी सकुशल कराने के लिए मां ने पुलिस से गुहार लगाई. संगीनों के साए में निकाह का कार्यक्रम चल रहा है.

थाना खरखौदा पुलिस ने बकायदा दो सिपाही शादी होने पर तैनात कर दिए हैं. वहीं आरोपी सलमान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जिसके बाद लड़की के घरवाले पुलिस की इस सक्रियता के लिए उन्हें धन्यवाद भी कह रहे हैं.

Tags: UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें