मेरठ शहर में बदमाशों से ज्यादा कुत्ते का खौफ, 20 बच्चों को बनाया अपना निवाला
Meerut News in Hindi

मेरठ शहर में बदमाशों से ज्यादा कुत्ते का खौफ, 20 बच्चों को बनाया अपना निवाला
मेरठ शहर में बदमाशों से ज्यादा कुत्ते का खौफ (कॉन्सेप्ट इमेज)

इस खौफनाक कुत्ते (Dogs) को लेकर लोगों में नगर निगम (Nagar Nigam) के खिलाफ आक्रोश है. लोगों का कहना है कि बीते तीन दिन से वो दहशत में रहे, लेकिन कोई भी इस कुत्ते को पकड़ने नहीं आया.

  • Share this:
मेरठ. यूपी के मेरठ (Meerut) शहर में भी कुत्तों का आतंक कम नहीं है. रात में सुनसान गलियों में बदमाशों से भी ज्यादा खौफ इन कुत्तों (Dogs) का है. शहर में एक कुत्ते ने बीते तीन दिन में बच्चों सहित बीस से ज्यादा लोगों को काट लिया. इस कुत्ते ने दूसरे कुत्तों सहित कई जानवरों पर भी हमला किया है. इलाके के लोगों ने सभासद सहित 112 नम्बर पर भी कॉल की, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. लिहाज़ा लोगों ने ऑपरेशन डॉग को लेकर खुद ही डंडा उठाया.

मेरठ के जागृति विहार सेक्टर-9 और 6 में बीते तीन दिन से एक कुत्ते का आतंक है. इस कुत्ते ने बच्चों और बड़ों को मिलाकर बीस से ज्यादा लोगों को तो काटा ही. साथ ही साथ ये डॉगी जानवर पर भी हमलावर है. ये डॉगी किस तरह लोगों पर झपटता है इसकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई. सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ ये कुत्ता एक महिला पर हमला करते हुए दिखाई दे रहा है. इलाके के लोग इस पागल कुत्ते की वजह से रात में ठीक से सो नहीं पा रहे थे.

ये भी पढ़ें- मथुरा: धार्मिक अनुष्ठान के फल खाने पर मासूमों को रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा



ये लोग सभासद, नगर निगम 112 सहित तमाम अन्य जगह जब फोन कर करके थक गए तो इन्होंने अपनी हिफाज़त का जिम्मा खुद ही उठाया. कुत्ते का आतंक किस कदर है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक बच्चे को तो इसने सिर में काट लिया. किसी बच्चे को हाथ में काटा तो किसी को कान में काटा. यहां तक कि एक बच्चे को कुत्ते के काटने के बाद डॉक्टरों ने दिल्ली रेफर कर दिया. कुत्ते से पीड़ित एक महिला बताती हैं कि उसने गाय भैंस और यहां तक कि उनके घर के एक पालतू कुत्ते को भी काट लिया. ये महिला कह रही है कि ये कुत्ता इंसान तो इंसान जानवरों तक को कोई नहीं छोड़ रहा था.
ये भी पढ़ें- UP: दंपति के बीच छिड़ा 'धर्म परिवर्तन' को लेकर विवाद, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

इस खौफनाक कुत्ते को लेकर लोगों में नगर निगम के खिलाफ आक्रोश है. लोगों का कहना है कि बीते तीन दिन से वो दहशत में रहे, लेकिन कोई भी इस कुत्ते को पकड़ने नहीं आया. हालांकि अब इस पागल कुत्ते की मौत हो चुकी है. लेकिन लोगों के बीस इसकी दहशत बनी हुई है. क्योंकि इस कुत्ते ने कई अन्य कुत्तों,गाय भैंस को काटा है. इसलिए लोगों में डर इस बात को लेकर बना हुआ है.

इन इलाकों में है आतंक

शास्त्री नगर, डिफेंस कालोनी, साकेत, मंगल पांडे नगर, राजन कुंज, मयूर विहार, सर्वाेदय कालोनी, घंटाघर, बच्चा पार्क, जैन नगर, पंजाबी कालोनी, कोतवाली, श्याम नगर, पिलोखड़ी, भूमिया पुल, जाकिर कालोनी, किदवई नगर, समेत कई क्षेत्रों में आवारा कुत्ते लोगों की जान के दुश्मन बने हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading