लाइव टीवी

फायर ब्रिगेड की गाड़ी को पिचकारी बना पुलिसवालों ने जमकर खेली होली

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 3, 2018, 5:25 PM IST

आग बुझाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली फायर ब्रिगेड की गाड़ी में हरा रंग भरकर पानी के साथ छिड़का जा रहा है. पुलिस वाले बॉलीवुड गानों की थीम पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं.

  • Share this:
होली में रंगों की मस्ती शनिवार को पुलिस वालों के सर चढ़कर बोल रही है. मेरठ के पुलिस लाइन में लोगों की सुरक्षा का दम भरनेवाली पुलिस होली के रंग में सराबोर है. एडीजी से लेकर सिपाही तक हर कोई रंग,अबीर, गुलाल के साथ होली खेलने में मशगूल है.

इतना ही नहीं आग बुझाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली फायर ब्रिगेड की गाड़ी में हरा रंग भरकर पानी के साथ छिड़का जा रहा है. हर तरफ होली का गजब नजारा देखने को मिल रहा है. पुलिस वाले बॉलीवुड गानों की थीम पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं. खुद एडीजी प्रशांत कुमार एसएसपी मंजिल सैनी और मेरठ के बॉलीवुड गानों के बीच झूम रहे हैं. बॉलीवुड गानों पर एडीजी प्रशांत कुमार और एसएसपी मंजिल सैनी ने डांस किया.

वही सिपाहियों और शहर की पुलिस के बीच एसएसपी ने होली खेलकर सभी को बधाइयां दी. इसके अलावा मेरठ के थानों में भी जमकर होली खेली गई. थाने में रंग अबीर गुलाल के साथ पुलिसकर्मियों ने होली खेली साथी बॉलीवुड गानों की थीम पर जमकर ठुमके लगाए.

आपको बता दें कि शुक्रवार को होली के दिन शहर के लोग रंगों के बीच होली खेलने में मशगूल थे तब इन्हीं पुलिसकर्मियों ने शहर की व्यवस्था संभाली और लोगों को सुरक्षित होली खेलने के लिए आजादी दी. जिसके बाद आज पुलिस वालों की होली और ऐसे में वर्दीधारी है आज रंग बिरंगे दिख रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2018, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर