Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election: PM मोदी लाल टोपी वालों से सूबे को खतरा, अखिलेश बोले- रंगों का गुलदस्ता आएगा

UP Assembly Election: PM मोदी लाल टोपी वालों से सूबे को खतरा, अखिलेश बोले- रंगों का गुलदस्ता आएगा

मेरठ में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने सपा-रालोद गठबंधन की रैली को संबोधित किया.

मेरठ में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने सपा-रालोद गठबंधन की रैली को संबोधित किया.

UP Chunav: मेरठ में सपा रालोद गठबंधन की रैली में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाल टोपी रेड अलर्ट वाले बयान पर पलटवार किया है. अखिलेश ने कहा कि मिशन 2022 में लाल, हरा, पीला, सफेद रंग बदलाव लाएगा. रंगों का गुलदस्ता जीतेगा. दूसरे लोग एकरंगी हैं और एक रंग वाले खुशहाली नहीं ला सके. भाजपा का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. मेरठ (Meerut) में सपा रालोद गठबंधन की रैली (Samajwadi Party RLD Alliance Rally) में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाल टोपी रेड अलर्ट वाले बयान पर पलटवार किया है. अखिलेश ने कहा कि मिशन 2022 में लाल, हरा, पीला, सफेद रंग बदलाव लाएगा. अखिलेश ने कहा कि गुलदस्ता जीतेगा. दूसरे लोग एकरंगी हैं और एक रंग वाले खुशहाली नहीं ला सके. भाजपा का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा.

अखिलेश ने कहा कि किसानों का इंकलाब होगा 22 में बदलाव होगा, क्योंकि इस बार किसानों ने भाजपा को चित कर दिया है. अखिलेश ने कहा कि उत्तरप्रदेश का किसान दरवाज़े बंद कर सिटकिनी लगा देगा. सपा रालोद किसानों का कर दिलाएगी. कमाई आधी और महंगाई दोगुनी हो गई है. अखिलश ने कहा कि सपा सरकार बनेगी तो अलग से बजट देकर किसानों के लिए फंड तैयार करेंगे. ठोको राज ने लोगों को अपमानित किया है.

जो पैदा करे खाई, वही है भाजपाई: अखिलेश

बुलडोज़र वाले बुल को नहीं संभाल पर रहे हैं. भेदभाव की राजनीति की जा रही है. एक और नारा लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि जो पैदा करे खाई, वही है भाजपाई. भाईचारे के लिए गठबंधन खड़ा है. अखिलेश ने कहा कि बिजली का बिल आता है तो करंट लगता है. सपा रालोद आने वाले समय में उम्मीद से ज़्यादा राहत देंगे.

बीजेपी के विकास का घोड़ा फिल्मी है

अखिलेश ने कहा कि भाजपा की हर बात झूठी है. इनका प्रचार झूठा है. इनके विकास का घोड़ा फिल्मी घोड़ा है जो आगे नहीं बढ़ता है. झूठ के फूल से खुशबू नहीं आती. चिलमजीवी यूपी का विकास नहीं का सकते. जो पलायन की बात करते हैं, वे पलायन होकर खुद आये हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की ऐतिहासिक हार होगी और बदलाव से खुशहाली आएगी.

जयंत चौधरी का बयान: पलायन पर ही बाबा की गाड़ी रुक जाती है

रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने भी जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि लखनऊ में अदब है, लेकिन मेरठ बिलकुल गज़ब है. जयंत ने कहा कि कैराना के पलायन पर ही बाबा जी की गाड़ी रुक जाती है. अब नफरत की बातें चलने वाली नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बाबाजी को गुस्सा बहुत आता है. बाबाजी जब बछड़ों के बीच होते हैं तो खुश होते हैं. बाबाजी को 24 घंटे बछड़ों के साथ खेलने के लिए छोड़ दें. जयंत ने कहा कि किसानों ने बहुत बड़ी कुर्बानी दी है.

Tags: Akhilesh yadav, Akhilesh Yadav PM Modi Attack, Lal topi red alert, Meerut news today, RLD SP Meerut Rally Big Statement

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर