Home /News /uttar-pradesh /

तो सोतीगंज बनेगा चुनावी मुद्दा: PM मोदी के बाद पंकज बोले, सबकी पंचायत चल रही, जो होना था वो हो गया

तो सोतीगंज बनेगा चुनावी मुद्दा: PM मोदी के बाद पंकज बोले, सबकी पंचायत चल रही, जो होना था वो हो गया

प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि मेरठ का सोतीगंज चुपचाप इसीलिए है, क्योंकि भाजपा की सरकार है.

प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि मेरठ का सोतीगंज चुपचाप इसीलिए है, क्योंकि भाजपा की सरकार है.

Sotiganj UP BJP Election Issue: पीएम के संबोधन में मेरठ के सोतीगंज का ज़िक्र होने के बाद अब वेस्ट यूपी में भाजपा नेताओं की जुबान पर सोतीगंज सुनाई दे रहा है. मेरठ पहुंचे भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि मेरठ का सोतीगंज चुपचाप इसीलिए है, क्योंकि भाजपा की सरकार है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने सोतीगंज पर कभी ध्यान नहीं दिया. जो गलत काम हैं वो प्रदेश में नहीं होंगे. गलत को संरक्षण देने वाले बच नहीं पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. पीएम के संबोधन में मेरठ (Meerut) के सोतीगंज (Sotiganj) का ज़िक्र होने के बाद अब वेस्ट यूपी में हर भाजपा नेता की जुबान पर सोतीगंज की ही रट सुनाई दे रही है. मेरठ पहुंचे भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि मेरठ का सोतीगंज चुपचाप इसीलिए है, क्योंकि भाजपा की सरकार है. उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक में बार-बार सोतीगंज का ज़िक्र किया. भाजपा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि पिछली सरकारों ने सोतीगंज पर कभी ध्यान नहीं दिया. जो भी ग़लत काम हैं वो प्रदेश में नहीं होंगे और गलत कार्य को संरक्षण देने वाले भी बच नहीं पाएंगे.

पंकज सिंह ने कहा कि ये बहुत साफ संदेश भाजपा सरकार ने दे दिया है. कैसे सोतीगंज पर कार्रवाई हुई है सब सुशासन ही तो है. उन्होंने कहा कि कितनी बड़ी कार्रवाई है कि प्रधानमंत्री ने इसका ज़िक्र किया है. अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सोतीगंज की जड़ें कितनी ग़हरी होंगी. उन्होंने कहा कि क्या हो रहा होगा इतने लंबे समय से इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है. पंकज ने कहा कि वो आ रहे थे तो यही देख रहे थे कि सोतीगंज में सबकी पंचायत चल रही है, लेकिन जो होना था वो तो हो गया. उन्होंने कहा कि इतना तो तय है कि इस सरकार में बुलडोजर सिर्फ सड़क पर ही नहीं चलती, अब बुलडोजर माफियाओं और गुंडों के सीने पर भी चलती है. उन्होंने कहा कि योगी जी ने बुलडोज़र का रुट तय कर दिया है.

अखिलेश के कार्टून वाले ट्वीट पर भाजपा नेता ने कहा कि कहा, अब सब कार्टून ही हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि सपा की बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सिर्फ ट्वीटर पर ही राजनीति करते हैं. ज़मीन से अखिलेश कोसों दूर हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि वो हवा हवाई बात करते हैं. लोग उन पर विश्वास नहीं करते. लोग विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर करते हैं.

उन्होंने कहा कि कानून अपना कार्य करता है. समय समय पर एजेंसी कार्य करती है, वहीं प्रियंका गांधी पर भी उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि महिलाओं को लेकर उन्हें शायद आज समझ में आया होगा, लेकिन पूरा देश जानता है कि भाजपा में महिलाओं ने नेतृत्व किया है. उन्होंने निर्मला सीतारमण, स्मृती ईरानी का भी जि़क्र किया.

भाजपा नेता ने आगामी चौबीस दिसम्बर को मेरठ पहुंचने वाली भाजपा की जनविश्वास यात्रा को लेकर समीक्षा की. साथ ही तेईस दिसम्बर को केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी के दौरे को लेकर भी कार्यकर्ताओं से बातचीत की. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पच्चीस दिसम्बर को लेकर भी उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए.

Tags: BJP Election Issue, Meerut news, Pankaj Singh Big Statement, PM Narendra Modi Sotiganj Comment, Sotiganj UP Election Issue

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर