Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: नए साल में मेरठ आएंगे PM मोदी, फिर मिलेंगी कई सौगात

UP Chunav: नए साल में मेरठ आएंगे PM मोदी, फिर मिलेंगी कई सौगात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मेरठ में दो जनवरी को पहुंचेंगे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मेरठ में दो जनवरी को पहुंचेंगे.

Meerut News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मेरठ में दो जनवरी को पहुंचेंगे. वे यहां सरधना के सलावा में खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर गुरुवार को मेरठ मंडल कमिश्नर ने बैठक ​ली और कार्यक्रम से जुड़ी बातों पर विस्तार से चर्चा की.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. नए साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ आएंगे. दो जनवरी को वे यहां सरधना के सलावा में खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे. मेरठ मण्डल के कमिश्नर ने इस कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने मुख्य कार्यक्रम स्थल को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. पीएम प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित करेंगे.

कार्यक्रम के सफल आयोजन के संदर्भ में आयुक्त सभागार में गुरुवार को महत्वपूर्ण बैठक हुई. आयुक्त मेरठ मंडल सुरेंद्र सिंह ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की. आयुक्त ने कहा कि इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपना शत-प्रतिशत दें और अपने दिए गए दायित्वों का निर्वहन ठीक प्रकार से करें. आयुक्त ने मैप के माध्यम से कार्यक्रम स्थल की विभिन्न तैयारियों के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

मुख्य कार्यक्रम स्थल में की जाने वाली विभिन्न गतिविधियों के बारे में आयुक्त ने विस्तार से जानकारी दी और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि सभी तैयारियां समय से पूर्ण कर ली जाएं तथा अधिकारी स्वयं कार्यक्रम स्थल का दौरा भी करें. उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए हेलीपैड, पार्किंग, वैकल्पिक ट्रैफिक व्यवस्था, सुरक्षा व पास आदि विभिन्न पहलुओं पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

इस अवसर पर आईजी रेंज प्रवीण कुमार, जिलाधिकारी मेरठ के बालाजी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ प्रभाकर चौधरी, उपाध्यक्ष एमडीए मृदुल चौधरी, नगर आयुक्त मनीष बंसल, अपर आयुक्त मेघा रूपम, जिला वन अधिकारी राजेश कुमार सहित विभिन्न पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे.

Tags: PM Modi, Sports

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर