लाइव टीवी

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1.25 लाख का इनामी बदमाश घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2018, 10:54 AM IST

लिसाड़ी गेट थाना इलाके के समर गार्डन में पुलिस को संदिग्धों के आने की सूचना मिली थी, सूचना के आधार पर ही दिल्ली स्पेशल सेल और मेरठ पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी की.

  • Share this:
यूपी के मेरठ में पुलिस लगातार बदमाशों की कमर तोड़ने के लिए ऑपरेशन क्लीन चला रही है. इस बीच जिले में एक बार फिर मंगलवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों बदमाशों पर 2.50 लाख इनाम घोषित था.

जानकारी के मुताबिक लिसाड़ी गेट थाना इलाके के समर गार्डन में पुलिस को संदिग्धों के आने की सूचना मिली थी, सूचना के आधार पर दिल्ली स्पेशल सेल और मेरठ पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दी. चैकिंग के दौरान स्कूटी सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह स्कूटी लेकर गिर पड़ा.

वहीं दूसरे बदमाश को दिल्ली स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों शातिर बदमाशों पर दिल्ली पुलिस ने एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. जबकि मेरठ पुलिस ने 25,25 हजार का इनाम घोषित किया था. पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों शातिर किस्म के अपराधी हैं. लूट, पुलिस के ऊपर जानलेवा हमला करना जैसे कई संगीन मामलों में दोनों बदमाश वांछित चल रहे थे.

ये भी पढ़ें- जुर्म छिपाने के लिए लाश की जगह बार-बार बदलता रहा क्रूर हत्यारा

दोनों बदमाशों की पहचान समीर उर्फ बिट्टु और फुरकान के रूप में हुई है. घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस इनसे जुड़े अन्य मामलों की भी छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें-

डाक की लापरवाही: नाले के पास मिली CM योगी को लिखी चिट्ठी और हजारों आधार कार्डखुलासा: गोरखपुर की सपना को प्रेमी आकिब ने ही आजमगढ़ लाकर किया था कत्ल, जानिए क्यों

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 10:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर