लाइव टीवी

मुठभेड़: 1 लाख का इनामी बदमाश ढेर, सीओ को लगी गोली, बुलेट प्रूफ जैकेट के चलते बचे SSP
Meerut News in Hindi

NIKHIL AGARWAL | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 18, 2020, 8:21 PM IST
मुठभेड़: 1 लाख का इनामी बदमाश ढेर, सीओ को लगी गोली, बुलेट प्रूफ जैकेट के चलते बचे SSP
बदमाश ने कुछ समय पहले दिल्‍ली के सिपाही को मारी थीं 36 गोलियां.

मेरठ पुलिस (Meerut Police) ने कई राज्यों के लिए सिरदर्द बन चुके बदमाश शक्ति नायडू को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. जबकि मुठभेड़ के दौरान सीओ दौराला जितेंद्र सरगम पेट में गोली लगने से घायल हो गए तो एसएसपी अजय साहनी (SSP Ajay Sahni) की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी.

  • Share this:
मेरठ. उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. कई राज्यों के लिए सिरदर्द बना चुका शक्ति नायडू मेरठ पुलिस (Meerut Police) की गोली से घायल हो गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. इस बदमाश पर एक लाख का इनाम घोषित था. मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के आर्क सिटी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिसकर्मियों को जान से मारने की नीयत से शक्ति ने कई राउंड फायर किए, जिसमें सीओ दौराला जितेंद्र सरगम पेट में गोली लगने से घायल हो गए तो एसएसपी अजय साहनी (SSP Ajay Sahni) की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी.

जवाबी फायरिंग में घायल हुआ बदमाश
जबकि पुलिस ने भी बदमाशों पर कई राउंड फायर किए, जिसमें शक्ति नायडू को गोली लग गई और फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. घायल पुलिसकर्मियों और बदमाश का इलाज मेरठ के जिला अस्पताल में चल रहा है.

दिल्‍ली के सिपाही को मारी थीं 36 गोलियां



जबकि खुद एडीजी प्रशांत कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्‍होंने बताया कि शक्ति दिल्ली का कुख्यात बदमाश है. उसने दिल्ली में एक सिपाही की 36 गोलियां मारकर हत्या की थी. इसके अलावा मेरठ में भी हाल ही में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या की गई थी. जबकि उसने साथ ही अपने एक साथी को भी तीन गोली मारकर मौत के घाट उतारने का प्रयास किया था. पुलिस पिछले काफी समय से इस बदमाश की तलाश में जुटी थी. शक्ति नायडू के मेरठ में होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की थी और खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर सीधी फायरिंग कर दी.



इलाज के दौरान बदमाश की मौत
घायल बदमाश को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई. दक्षिण भारत का रहने वाला शक्ति नायडू चौदह साल की उम्र में दिल्ली आया और ठक-ठक गैंग चलाने लगा था. जबकि वह हाल फिलहाल दिल्‍ली के अम्बेडकरनगर में रह रहा था. जबकि इस मुठभेड़ में पुलिस को बदमाश से कई सामान भी बरामद हुए हैं. वहीं यह बदमाश यूपी, एमपी, राजस्थान और पंजाब पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था.

बरामदगी का विवरण
1. 01 कारबाईन, 09एमएम फैक्ट्री मेड व भारी मात्रा में कारतूस.
2. डबल बैरल गन 12 बोर मय कारतूस.
3. 01 फारर्चूनर गाड़ी लूट से सम्बन्धित.

 

ये भी पढ़ें-

अयोध्या के विकास के लिए योगी सरकार ने खोला पिटारा, संतों ने कही ये बात

 

रामदास अठावले का बड़ा बयान, बोले- अयोध्‍या में बनना चाहिए बौद्ध मंदिर
First published: February 18, 2020, 7:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading