सिपाही की बेटी ने दारोगा पर लगाया यौन शोषण का आरोप

शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है. साथ ही दारोगा के ऊपर जांच बैठाई गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 11:45 PM IST
सिपाही की बेटी ने दारोगा पर लगाया यौन शोषण का आरोप
पीड़िता ( प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 11:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दारोगा पर सिपाही की बेटी के शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. इस घटना से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस- प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है. साथ ही दारोगा के ऊपर जांच बैठाई गई है. जानकारी के मुताबिक, मामला सिविल लाइन थाना का है. आरोपी दारोगा विजय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.


बता दें कि पिछले साल हमीरपुर में पुलिस का शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया था. यहां एक महिला ने आरोप लगाते हुए बताया था कि मौदहा कोतवाली में तैनात रहे दारोगा नें रिवाल्वर की नोंक पर रेप कर उसका वीडियो बना लिया. पीड़ित महिला ने दारोगा के खिलाफ कोतवाली थाने में तहरीर दी थी. बता दें कि दारोगा मौजूदा समय में गोरखपुर में तैनात था.


कस्बे की एक महिला ने पुलिस में दिए तहरीर में बताया था कि वर्ष 2015 में मौदहा कोतवाली में तैनात दारोगा पुरुषोत्तम तिवारी एक दिन उसके घर में घुस आए और अपनी सर्विस रिवाल्वर उसके सीने में लगाकर धमकाने के साथ उसके साथ रेप किया था. साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. महिला ने बताया कि जाते समय तिवारी ने कहा था कि यदि किसी को बताओगी तो वीडियो वायरल कर देंगे.

ये भी पढ़ें-

गर्ल्स हॉस्टल में रात को आते थे पुरुष, वॉर्डन कराती थी काम

जमीन विवाद के चलते महिला ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब
First published: July 8, 2019, 11:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...