Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    COVID-19 के खिलाफ मेरठ के इस थानेदार की अनोखी पहल, उठाया ये कदम?

     मेरठ के इस थानेदार की अनोखी पहल
    मेरठ के इस थानेदार की अनोखी पहल

    बताया जाता है कि इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी एक शांत स्वभाव व कुशल व्यवहार के धनी अधिकारी है. जिन पर कभी कोई आरोप नहीं लगा और अपनी ड्यूटी को बहुत ही शालीनता व ईमानदारी से करते हुए जनता के साथ निष्पक्ष न्याय करते है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: March 27, 2020, 2:56 PM IST
    • Share this:
    मेरठ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (COVID-19) को देखते हुए योगी सरकार ने लॉक डाउन (Lockdown) की घोषणा कर दी है. वहीं इस बीमारी के खिलाफ पहले माननीय और अब मेरठ में तैनात थानेदार ने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषण की हैं. मेरठ के किठौर थाने में तैनात प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने शुक्रवार को एसएसपी मेरठ के पत्र लिखकर एक माह का वेतन देने का ऐलान किया. एसएसपी को लिखे पत्र में रोजन्त त्यागी ने कहा कि कोरोना से महामारी और अपदा से निपटने के लिए एक महीने का वेतन अपनी स्वेच्छा से देना चाहते है. जिससे सरकार को अल्प सहायता से कुछ आर्थिक बल मिल सके.

    बताया जाता है कि इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी एक शांत स्वभाव व कुशल व्यवहार के धनी अधिकारी है. जिन पर कभी कोई आरोप नहीं लगा और अपनी ड्यूटी को बहुत ही शालीनता व ईमानदारी से करते हुए जनता के साथ निष्पक्ष न्याय करते है.

    इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी ने एसएसपी को लिखा पत्र
    इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी ने एसएसपी को लिखा पत्र




    इससे पहले यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए एक महीने का वेतन और विधायक निधि से एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है. वहीं उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने भी 25 लाख देने का ऐलान किया है. चंदौली में बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने जनपद के लिए 15 लाख रुपए अपनी सांसद निधि से दिए हैं. उन्होंने इस संबंध में डीएम चंदौली को पत्र लिखा है कि ये राशि उन्होंने चन्दौली में सामग्री व उपकरण के लिए दी है. अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने भी जिला प्रशासन को महामारी से लड़ने के लिए विधायक निधि से 25 लाख रुपए दिए हैं.
    ये भी पढ़ें:

    कोरोना मुक्त जिला बना यूपी का आजमगढ़, 50 लाख की आबादी में कोई नहीं है पॉजिटिव

     

     
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज