लाइव टीवी

दिल्‍ली हिंसा के घायलों को लेकर मेरठ पुलिस अलर्ट, अस्‍पतालों को दिया ये आदेश
Meerut News in Hindi

Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 27, 2020, 6:49 PM IST
दिल्‍ली हिंसा के घायलों को लेकर मेरठ पुलिस अलर्ट, अस्‍पतालों को दिया ये आदेश
मेरठ में पुलिस कर रही है मार्च.

दिल्ली हिंसा के घायलों को लेकर मेरठ पुलिस (Meerut Police) अलर्ट पर है. पुलिस ने सभी अस्‍पतालों को घायलों को लेकर सूचना देने का निर्देश दिया है.

  • Share this:
मेरठ. दिल्ली हिंसा के घायलों को लेकर मेरठ पुलिस (Meerut Police) अलर्ट पर है. मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) का एक घायल इलाज कराने मेरठ पहुंचा था और वो इलाज के बाद वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गया है. आपको बता दें कि आसिफ को दिल्‍ली हिंसा में घायल हुआ था और उसका इलाज मेरठ के एक नर्सिंग होम में चल रहा था. जबकि स्थानीय पुलिस ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी है.

यहां का रहने वाला है आसिफ
दिल्ली के भजनपुरा थाना क्षेत्र के विजय पार्क मौजपुर का रहने वाला आसिफ गोली लगने से घायल हुआ था. उसे पहले दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद परिजन उसे मेरठ में हापुड़ रोड़ स्थित एक अस्पताल में लेकर आए थे. यहां उसका एक्सरे हुआ तो गोली कंधे में फंसी मिली थी.

मेरठ पुलिस ने दिए ये निर्देश



दिल्ली हिंसा के दौरान बडी़ संख्या में लोग घायल हुए हैं और आसिफ के मेरठ में भर्ती होने के बाद कई अन्य के भी यहां उपचार कराने की संभावना बढ़ गई है. इसी को देखते हुए मेरठ पुलिस ने दिल्ली हिंसा में घायलों को लेकर स्पेशल निर्देश दिए हैं. हालांकि इसका प्रावधान पहले से ही है कि अगर कोई गोली लगा हुआ या कोई भी संदिग्ध मरीज भर्ती होता है तो इसकी सूचना तत्काल प्रभाव से संबंधित थाने में दी जाती है. हालांकि दिल्ली हिंसा के बाद घायलों का इलाज मेरठ में होने से संबंधित सूचनाओं को लेकर मेरठ पुलिस अलर्ट पर है.

मेरठ में पुलिस कर रही है मार्च
इससे पहले मेरठ पुलिस ने हापुड़ रोड़ से लेकर भूमिया पुल और पुराने मेरठ के इलाकों में पैदल मार्च किया. इस दौरान पुलिस के साथ-साथ स्थानीय नागरिक भी पैदल मार्च का हिस्सा बने. जबकि सभी ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.

 

ये भी पढ़ें- 

7 साल बाद गिरफ्त में आया हत्‍यारा, बाबा बन पुलिस को दे रहा था चकमा

 

अयोध्या पर्व की तैयारियां पूरी, RSS और केंद्र सरकार का दिखेगा जोर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 6:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर