BJP की महिला नेता का फोटो लगाकर FB पर बनाया एडल्ट अकाउंट, जांच के आदेश

बीजेपी की महिला नेता का आरोप है कि फेसबुक पर उनका फोटो लगाकर उनके नाम से फर्जी अकाउंट बनाया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2019, 5:04 PM IST
BJP की महिला नेता का फोटो लगाकर FB पर बनाया एडल्ट अकाउंट, जांच के आदेश
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2019, 5:04 PM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ से बीजेपी नेत्री और समाज सेविका की फोटो एडल्ट साइट पर पोस्ट करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोप है कि महिला के नाम से फेसबुक पर फर्जी ऑनलाइन एडल्ट अकाउंट बनाया गया और अकाउंट पर नोएडा पता और मोबाइल नंबर भी लिखा गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बीजेपी महिला का आरोप है कि फेसबुक पर उनका फोटो लगाकर उनके नाम से फर्जी अकाउंट बनाया गया है. समाज सेविका ने जब इसके बारे में पुलिस से शिकायत की तो आरोपी ने अकाउंट पर एक और फोटो पोस्ट कर दी. महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ गुहार लगाई है. साथ ही त्वरित ही कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, एसपी क्राइम बीपी अशोक ने मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी है.



इससे पहले यूपी के हापुड़ से गैंगरेप की रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई थी. इनसाफ नहीं मिल पाने के कारण पीड़ित महिला ने 28 अप्रैल को यूपी स्थित अपने घर में खुद को आग लगा ली थी. इसके बाद महिला की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी जिसमें महिला ने अपनी कहानी बयान की थी. वीडियो में महिला ने खुद को विधवा बताया था और दावा किया था कि उसके पिता ने ही उसे सिर्फ 10 हज़ार रुपए में बेच दिया था. इसके बाद कई बार उसका गैंगरेप भी हुआ. महिला जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो वहां से भी उसे निराशा ही हाथ लगी. हर तरफ से नाउम्मीद होकर उसने खुद को आग लगा ली.

(रिपोर्ट- निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें-

हापुड़ गैंगरेप: राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने UP के DGP को लिखी चिट्ठी, तलब की रिपोर्ट

रेप केस में फरार गठबंधन प्रत्‍याशी अतुल राय पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, मांगी अग्रिम जमानत
Loading...

लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कॉल गर्ल समेत 9 गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...