पिछली सरकारों में होती थी शव यात्रा, अब होती है शिव यात्रा: संगीत सोम
Meerut News in Hindi

पिछली सरकारों में होती थी शव यात्रा, अब होती है शिव यात्रा: संगीत सोम
संगीत सोम ने साधा विपक्ष पर निशाना

संगीत सोम ने कहा कि आजम खान भूमाफिया, गुंडे और 420 हैं. महिलाओं और बहन बेटियों पर कोई भी इस तरह गलत नीयत से नजर गड़ाकर नहीं रखता है.

  • Share this:
अपने बयानों के लिए खबरों में रहने वाले बीजेपी विधायक संगीत सोम ने विपक्ष पर निशाना साधा है. संगीत सोम ने विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि पिछली सरकारों में कांवड़ यात्रा, शव यात्रा के समान होती थी. हमारी सरकार में ये धार्मिक यात्रा शिव यात्रा जैसी होती है. कांवड़ मार्ग का दौरा करने पहुंचे संगीत सोम यहां अलग अंदाज में नजर आए.

शनिवार को मोदीपुरम हाईवे पर दुल्हैड़ा चौहान कांवड़ शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे संगीत सोम ने कांवड़ियों का हाल-चाल जाना. उन्होंने कहा कि अगर कोई भी दिक्कत होती है तो वे प्रशासन को बताएंं. इस दौरान संगीत सोम बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दिखे. संगीत सोम ने कई दूसरे कांवड़ शिविरों का शुभारंभ भी किया.

संगीत सोम ने कहा कि पहले की सरकारों में शव यात्रा हुआ करती थी लेकिन इस बार हमारी सरकार में शिव यात्रा हो रही है. संगीत सोम ने कहा कि राज्य में अब योगी आदित्यनाथ की सरकार है. उन्होंने कहा कि प्रशासन और सरकार कांवड़ियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं मुहैया कराएंगी.



आजम खान पर जमकर बरसे



संगीत सोम ने लोकसभा में आजम खान द्वारा सांसद रमा देवी पर की गई टिप्पणी पर कहा कि आजम खान जन्म से ही विवादित बयान देते आ रहे हैं और वे हर विवादित काम करते हैं. संगीत सोम ने कहा कि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी आजम खान महिलाओं को लेकर घटिया बयान दे चुके हैं. संगीत सोम यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि आजम खान भूमाफिया, गुंडे और 420 हैं. महिलाओं और बहन बेटियों पर कोई भी इस तरह गलत नीयत से नजर गड़ाकर नहीं रखता है. संगीत सोम ने कहा कि आजम खान की सदस्यता रद्द होगी और वे जेल भेज जाएंगे.
(निखिल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

यूपी BJP में कुछ बड़े नेताओं के शामिल होने का दावा...

साध्वी प्राची के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में बागपत पुलिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading