• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मेरठ में पेट्रोल 100 के पार, परेशान महिलाओं ने कहा - अब तो कीमत कम करो सरकार

मेरठ में पेट्रोल 100 के पार, परेशान महिलाओं ने कहा - अब तो कीमत कम करो सरकार

मेरठ में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंची.

मेरठ में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंची.

Petrol Price in Meerut : आमतौर पर लोग अपनी टू व्हीलर या फोर व्हीलर में सिर्फ अमाउंट बताकर पेट्रोल भरने के लिए कहते हैं. लेकिन आज जब कुछ लोगों की नजर पेट्रोल की कीमत पर पड़ी तो वे चकित रह गए.

  • Share this:

मेरठ. अगर आप गाड़ी से फर्राटा भरते हैं, तो आपकी जेब पर भार और बढ़ने वाला है. मेरठ में पेट्रोल ने आखिरकार सेंचुरी लगा ही दी. यहां अब पेट्रोल का दाम सौ के पार हो गया है. सादे पेट्रोल की कीमत 100.03 रुपये प्रति लीटर हो गई है. पेट्रोल की बढ़ती कीमत के बारे में सवाल पूछने पर कोई हंसते हुए जवाब दे रहा है, तो किसी का चेहरा दाम देखकर उतर जा रहा है.

न्यूज 18 की टीम ने मेरठ के एक पेट्रोल पंप का जायजा लिया तो कइयों को पता ही नहीं था कि पेट्रोल की कीमत अब सौ के पार हो चुकी है. आमतौर पर लोग अपनी टू व्हीलर या फोर व्हीलर में सिर्फ अमाउंट बताकर पेट्रोल भरने के लिए कहते हैं. लेकिन आज जब कुछ लोगों की नजर पेट्रोल की कीमत पर पड़ी तो वे चकित रह गए. क्योंकि गुरुवार सुबह से पेट्रोल के दाम सौ पार पहुंच चुके थे. लोगों का कहना है कि अभी तक तो मन को ये संतोष था कि यहां पेट्रोल का दाम सौ के नीचे है. लेकिन अब तो सौ रुपया देंगे तो भी पूरा एक लीटर पेट्रोल नहीं मिलने वाला.

खासतौर से महिलाएं पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर बहुत चिंतित दिखीं. महिलाओं ने कहा कि सिर्फ पेट्रोल का बजट ही नहीं अब तो किचन का बजट भी संभालना मुश्किल हो जाएगा. अगर पेट्रोल के दाम बढ़ेंगे तो सब्जियों के दाम भी बढ़ेंगे, दाल के दाम भी बढ़ेंगे, तमाम चीजों के दाम बढ़ जाएंगे. महिलाएं बार-बार सरकार से यही गुहार लगाती नजर आईं कि कीमतें कम करो सरकार.

पेट्रोल की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर कुछ लोग मायूस होने की बजाए हंसने लगे. लोगों ने कहा कि अब चाहे हंसकर पेट्रोल गाड़ी में भराइए या फिर रोकर. इसलिए उन्होंने फैसला किया है कि वे हंस-हंसकर महंगाई का सामना करेंगे. लोग भले ही मुस्कान बिखेर रहे हों लेकिन पेट्रोल का सेंचुरी लगाना किसी को रास नहीं आ रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज