Home /News /uttar-pradesh /

Meerut: जूडा की हड़ताल पर भड़के प्रिंसिपल, बोले- दिमाग खराब हो गया तुमलोगों का, भागो यहां से...

Meerut: जूडा की हड़ताल पर भड़के प्रिंसिपल, बोले- दिमाग खराब हो गया तुमलोगों का, भागो यहां से...

हड़ताल से बेहाल हुए मरीजों को देख प्रिंसिपल ने जूनियर डॉक्टरों को लगाई फटकार.

हड़ताल से बेहाल हुए मरीजों को देख प्रिंसिपल ने जूनियर डॉक्टरों को लगाई फटकार.

junior doctor strike: मेरठ मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर नीट काउंसलिंग में देरी होने की वजह से हड़ताल पर हैं. हड़ताल से मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाएं फेल हो गईं. मरीजों के पर्चे तक नहीं बन पाए. ओपीडी व्यवस्था फेल हो गई. स्वास्थ्य व्यवस्था चौपट देख मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर आरसी गुप्ता का पारा चढ़ गया. प्रिंसिपल ने जूनियर डॉक्टर्स को डांट लगा दी. उन्होंने जूनियर डॉक्टर्स से कहा कि दिमाग खराब हो गया है तुम लोगों का. चलो भागो यहां से.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. मेरठ में जूनियर डॉक्टरों (junior doctors) की हड़ताल (strike) लगातार जारी है. जूनियर डॉक्टर्स की स्ट्राइक की वजह से मरीज अपना पर्चा तक नहीं बनवा पा रहे थे. पर्चा बनाने वाली विंडो के सामने ही जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर बैठ गए. ओपीडी तो प्रभावित हो ही रही थी. मेडिकल कॉलेज परिसर में मरीज परेशानहाल भटक रहे थे. इस पर वहां पहुंचे प्रिंसिपल भड़क गए. मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर आरसी गुप्ता आनन फानन में स्ट्राइक कर रहे जूनियर डॉक्टर्स के पास पहुंचे.

मरीज़ों को परेशानहाल देखकर प्रिंसिपल ने जूनियर डॉक्टर्स को डांट लगाई. उन्होंने जूनियर डॉक्टर्स से कहा कि दिमाग खराब हो गया है तुम लोगों का. चलो भागो यहां से. खैर प्रिंसिपल का जूनियर डॉक्टर्स ने मान रखा और एक एक कर सभी धरना स्थल की तरफ बढ़ चले, लेकिन पर्चा न बनने से परेशान मरीज और उनके तीमारदार प्रिंसिपल से उलझने लगे. किसी तरह से मामला शांत हुआ और व्यवस्था पटरी पर लौटी.

मेरठ मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर नीट काउंसलिंग में देरी होने की वजह से आक्रोशित जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर हैं. नीट पीजी की परीक्षा जनवरी, 2021 में और काउंसिलिंग मई, 2021 में होनी थी. जून में जूनियर डॉक्टर प्रथम वर्ष में प्रवेश लेते लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. पहले कोरोना और फिर सुप्रीम कोर्ट में ओबीसी और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के आरक्षण का मामला पहुंचने से नीट पीजी 2021 की काउंसलिंग अब तक नहीं हुई. अब सुप्रीम कोर्ट में 6 जनवरी, 2022 को सुनवाई होनी है. इसमें भी निर्णय नहीं होता है तो काउंसिलिंग मुश्किल में पड़ जाएगी.

कुछ ऐसे संदेशों से रंगी तख्तियां

मेरठ मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर नीट काउंसलिंग में देरी होने की वजह से आक्रोशित जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर हैं. जूनियर डॉक्टर EXHAUSTED OVERWORKED, RESIDENTS ON PROTEST, EXPEDITE NEED PG COUNSELLING और PAN INDIA EXTENDED JR 1 PROTEST की तख्तियां लेकर अपनी आवाज़ बुलंद कर रहे हैं.

Tags: Junior Doctor Strike, Meerut medical college strike, Meerut news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर