भीम आर्मी के अध्‍यक्ष चंद्रशेखर से मिलने पहुंंचीं प्रियंका गांधी, निकाले जा रहे सियासी मायने

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 14, 2019, 10:50 AM IST

कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या चंद्रशेखर कांग्रेस के टिकट पर वाराणसी से मैदान में होंगे या फिर कांग्रेस भीम आर्मी को मोदी के खिलाफ समर्थन देगी.

  • Share this:
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी यूपी के प्रभारी प्रियंका गांधी बुधवार को भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर से मिलने अस्‍पताल पहुंच गई हैं. प्रियंका गांधी के इस तर से चंद्रशेखर से मिलने की खबर से सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है. कहा जा रहा है कि 15 मार्च के बाद चंद्रशेखर चुनाव लड़ने और कांग्रेस से गठबंधन का ऐलान कर सकते हैं.

कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी और चंद्रशेखर के बीच होने वाली इस मुलाक़ात के कई मायने हो सकते हैं. बता दें मंगलवार को बिना अनुमति के सहारनपुर के देवबंद में पदयात्रा निकाल आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में चंद्रशेखर को हिरासत में लिया गया था. जिसके बाद पुलिस के साथ समर्थकों की झड़प के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है.

इससे पहले न्यूज18 से बातचीत में चंद्रशेखर ने कहा था कि वे पीएम मोदी को हराने के लिए भीम आर्मी अपना प्रत्याशी मैदान में उतारेगी. उन्होंने कहा था कि अगर को सही प्रत्याशी नहीं मिला तो वह खुद पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से मैदान में उतरेंगे. साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी की तारीफ़ करते हुए उन्हें बड़ा नेता भी बताया था. उन्होंने न्यूज़18 से बातचीत में खुद बताया कि प्रियंका गांधी उनसे मिलने आज आ रही हैं. हालांकि आगे की रणनीति का उन्होंने खुलासा नहीं किया. अब प्रियंका और चंद्रशेखर की मुलाक़ात अहम मानी जा रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या चंद्रशेखर कांग्रेस के टिकट पर वाराणसी से मैदान में होंगे या फिर कांग्रेस भीम आर्मी को मोदी के खिलाफ समर्थन देगी.

न्यूज18 से बातचीत में चंद्रशेखर ने कहा कि सपा-बसपा का जब गठबंधन हुआ तो भीम आर्मी ने उसका समर्थन किया था. अब मोदी के खिलाफ या तो मायावती लड़ें या फिर अखिलेश यादव लड़ें. जिसने मुसलामानों की हत्या करवाई उसे यूपी से जीतकर जाने नहीं दूंगा. अगर कोई खड़ा नहीं होगा तो मैं उसके खिलाफ चुनाव लडूंगा. मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं. मैं बाबा साहब का बेटा हूं, मेरे साथ पूरा समर्थन हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: PM मोदी के खिलाफ खुद ताल ठोकेंगे भीम आर्मी के चंद्रशेखर!
Loading...

पीएम मोदी को घेरने गंगा के रास्ते प्रयागराज से काशी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी!

सपा ने हाथरस और मिर्जापुर के लिए किया प्रत्याशियों का ऐलान, ये नेता ठोकेंगे ताल

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ से लड़ सकते हैं चुनाव

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 4:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...