मेरठ: बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना

पुलिस घटना के पीछे की वजह तलाश रही है. पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद हो सकता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 16, 2018, 6:17 PM IST
मेरठ: बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना
प्रॉपर्टी डीलर हरेंद्र की फाइल फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 16, 2018, 6:17 PM IST
मेरठ में सोमवार को दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के रोहटा रोड की है. जहां हरेंद्र नाम के प्रॉपर्टी डीलर की स्कूटी सवार चार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर एक के बाद एक करीब आधा दर्जन गोलियां हरेंद्र के सीने में उतार दी. जिसके बाद प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

हत्या के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. दिनदहाड़े इस हत्या कांड से इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. हरेंद्र की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस हत्यारों की तलाश में दबिश डाल रही है.

पुलिस घटना के पीछे की वजह तलाश रही है. पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद हो सकता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है. जिससे हमलावरों की शिनाख्त हो सके. वहीं मेरठ में एक के बाद एक ताबड़तोड़ घटनाओं से पुलिस भी सकते में है.

(रिपोर्ट: निखिल/मेरठ)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर