बदमाशों ने बिजलीघर में की डकैती, कर्मचारियों के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पीटा

मामला भावनपुर थाना क्षेत्र की गढ़ रोड जिठौली बिजलीघर का है. कहा जा रहा है कि मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने जब चोरी का विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2019, 4:39 PM IST
बदमाशों ने बिजलीघर में की डकैती, कर्मचारियों के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पीटा
बिजली दफ्तर में चोरी
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2019, 4:39 PM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बदमाशों ने बिजली घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना से आसपास से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक किसी भी आरोपी कि गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला भावनपुर थाना क्षेत्र की गढ़ रोड जिठौली बिजलीघर का है. कहा जा रहा है कि मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने जब चोरी का विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी. बदमाशो की संख्या एक दर्जन बताई जा रही है. बदमाशों ने देर रात धावा बोलते हुए एसएसओ और लाइन मेन सहित तीन लोगों को बंधक बना लिया. बदमाशों ने तीनों को बुरी तरह से पिटा और रिटायर सूबेदार जसवीर का सर फोड़ दिया.

इसके बाद बदमाशों ने तीन मोबाइल औऱ लाखों रुपए का सामान लूट लिया. सूत्रों के अनुसार, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष है. ग्रामीणों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं पर पुलिस का कोई अंकुश नहीं है.

ये भी पढ़ें-

अस्पताल कर्मी खोजते रहे ऑक्सीजन मास्क, तब तक नवजात की हो गई मौत

दरभंगा में हथियार समेत पकड़े गए चार कुख्यात, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

रामविलास पासवान बोले- NDA एकजुट, बिहार में नहीं लौटने दिया जाएगा जंगलराज
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
First published: June 3, 2019, 4:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...