बागपत: राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात जवान की ट्रेन से कटकर मौत

बताया जा रहा है कि मृतक परविंदर दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था. जो बागपत शहर के अर्जुन पुरम कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था.

SHAHZAD RAO | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 3:36 PM IST
बागपत: राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात जवान की ट्रेन से कटकर मौत
मृतक जवान (फाइल फोटो)
SHAHZAD RAO | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 3:36 PM IST
बागपत में शनिवार को दिल्ली पुलिस के जवान की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक जवान गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात था. जानकारी के मुताबिक आज सुबह परमिंदर ड्यूटी से छुट्टी लेकर लोकल पैसेंजर ट्रेन से वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान बागपत रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते वक्त पैर फिसल जाने से ट्रेन की चपेट में आ गए. जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की सूचना मिलते ही मृतक जवान के घर में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि मृतक परविंदर दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था. जो बागपत शहर के अर्जुन पुरम कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था. पड़ोसी के मुताबिक, परविंदर गृह मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात था, जिसकी पोस्टिंग दिल्ली चल रही थी. आज सुबह दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन में सवार होकर त्योहार मनाने के लिए अपने घर वापस आ रहा था.

जैसी ही ट्रेन बागपत रोड़ स्टेशन पहुंची तभी परविंदर ट्रेन से उतरने के किए ट्रेन के फाटक पर आया तो अचानक उसका पैर स्लिप हो गया और वह ट्रैन के नीचे जा गिरा. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें:

श्रावस्ती: तालिबानी अंदाज में मासूम की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

BJP सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा- अयोध्या विवादित स्थल पर लगे 'भगवान बुद्ध' की प्रतिमा

प्रयागराज कुंभ के दौरान 800 से ज्यादा स्पेशल ट्रेनों का होगा संचालन: राजीव चौधरी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर