सोशल वर्कर से रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दे करता रहा शोषण

एक महिला ने बताया है कि नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया और उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया. महिला ने दावा किया कि पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2019, 1:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2019, 1:35 PM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ में अब समाज सेविका भी सुरक्षित नहीं हैं. यहां पर एक समाज सेविका के साथ रेप की वारदात सामने आई है. महिला ने बताया कि नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया और उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया. महिला ने दावा किया कि पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.

मेरठ में एक सामाजिक संस्था से जुड़ी 35 वर्षीय महिला अपनी शिकायत लेकर एसपी क्राइम रामर्ज के पास पहुंचीं. उन्होंने मामले का संज्ञान लेते हुए पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है. मामला सहर के थाना मेडिकल क्षेत्र का है.

रेप करने वाले ने साथी से बनवा लिया वीडियो
पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, समाज सेवा करने वाली महिला को बहला-फुसला कर मेडिकल स्टोर संचालक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और अपने साथी से रेप का वीडियो बनवा लिया. आरोप है कि पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद रेप किया गया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी और कहा था कि अगर शिकायत की तो वह रेप के वीडियो को वायरल कर देगा. अतं में परेशान होकर पीड़िता कार्रवाई की मांग के साथ एसपी क्राइम राम अर्ज से मिली. एसपी क्राइम ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं.

(निखिल अग्रवाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-
Loading...

इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेशी के बाद आखिर कहां हैं साक्षी मिश्रा?

छपरा: मवेशी चोरी के शक में तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या
First published: July 21, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...