संगीत सोम के घर पर हमला करने वाले की गर्दन काटने पर इनाम

इसकी जानकारी मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताव आडवाणी ने कहा, कि संगीत सोम के साथ जो घटना हुई है वो बहुत निंदनीय है.

  • Share this:
मेरठ में विधायक संगीत सोम के घर पर हुए हमले के मामले में प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा आफ़ताब आडवाणी ने विवादित बयान दिया है. आफ़ताब आडवाणी ने संगीत सोम के घर हमला करने वाले व्यक्ति की गर्दन काटकर लाने वाले को 5 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

आपको बता दें की बृहस्पतिवार को विधायक संगीत पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया था. इसकी जानकारी मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताव आडवाणी ने कहा, कि संगीत सोम के साथ जो घटना हुई है वो बहुत निंदनीय है. ऐसी घटना को अंजाम देने वाला कोई न कोई आतंकवादी संगठन ही हो सकता है इसकी जांच होनी चाहिए.

जब समय आएगा तो भगवान राम खुद बनवा लेंगे राम मंदिर: दिनेश शर्मा



आगे उन्होंने कहा कि जांच होने के बाद अगर इस व्यक्ति का पता चल जाए कि ये घटना करने वाला कौन व्यक्ति था, तो मैं इस व्यक्ति की गर्दन काटकर लाने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम दूंगा. संगीत सोम जी एक राष्ट्रप्रेमी व्यक्ति हैं और राष्ट्रप्रेमी व्यक्ति पर हमला करना देश पर हमला करना है. इस हमले की मैं कड़ी से कड़ी निंदा करता हूं.
'मांसाहारी' और 'शराबी' नहीं, कुंभ मेला 2019 के लिए चाहिए 'संस्कारी' पुलिसकर्मी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज