लाइव टीवी

मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ 1.5 लाख का इनामी बदमाश

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 26, 2020, 10:32 AM IST
मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ 1.5 लाख का इनामी बदमाश
पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ 1.5 लाख का इनामी बदमाश

एसपी सिटी डा.अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही मनोज दीक्षित भी घायल हुआ है. बदमाश के पास से एक कारबाइन, एक बंदूक, पचास कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है, वहीं बदमाश का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

  • Share this:
मेरठ. मेरठ (Meerut) जिले के बागपत बाईपास रोड पर शनिवार देर रात सारिक गैंग के गुर्गे व डेढ़ लाख के इनामी बदमाश चांद मोहम्मद की पुलिस से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. पुलिस की गोली लगने से चांद घायल हो गया. पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. एसपी सिटी डा.अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही मनोज दीक्षित भी घायल हुआ है. बदमाश के पास से एक कारबाइन, एक बंदूक, पचास कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है, वहीं बदमाश का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

दरअसल शनिवार शाम टीपीनगर के पास बदमाशों ने एक रिटायर्ड जज की प्रोफेसर पत्नी से मोबाइल लूट लिया था. बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीपीनगर पुलिस बागपत बाईपास रोड के पास वंडर सिटी कॉलोनी के सामने चेकिंग कर रही थी. देर रात बाइक पर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की. पुलिस की गोली लगते ही एक बदमाश जमीन पर गिर पड़ा, वहीं दूसरा बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकला.

पुलिस, घायल बदमाश को जिला असपताल लेकर आई, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. उसके पास से एक कारबाईन, 32 बोर की बंदूक, 50 कारतूस, एक बाइक बरामद हुई. एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि बदमाश की शिनाख्त किला परीक्षितगढ़ निवासी डेढ़ लाख के इनामी चांद मोहम्मद के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक सिंपाही मनोज दीक्षित को भी गोली लगी है. एसपी सिटी के मुताबिक फरार बदमाश कीतलाश में कांबिंग की जा रही है.

इनपुट- निखिल अग्रवाल

ये भी पढ़ें:

Weather Alert: यूपी में फिर छाई कोहरे की मोटी चादर, रेल यातायात पर ग्रहण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 10:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर